ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: अज्ञात अपराधियों के गोली से दम्पत्ति घायल, मची अफरातफरी
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2022 11:48:35 PM
रक्सौल: अज्ञात अपराधियों के गोली से दम्पत्ति घायल, मची अफरातफरी

रक्सौल अनिल कुमार। अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने रविवार को देर संध्या रेलवे साइडिंग मालगोदाम के पीछे मंदिर के पास गोलीमार कर एक दम्पत्ति को घायल कर दिया।घटना की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष नीरज पासवान ने बताया कि वार्ड नंबर 2 तुमड़िया टोला वार्ड नंबर 2 निवासी रमेश तिवारी और पत्नी रीना देवी बैंक रोड स्थित अपना कपड़ा का दूकान बंद कर घर आ रहे थे कि पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोलीमार कर दोनों को घायल कर दिया।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल दम्पती को एसआरपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
 
 
 
जहां उपचार जारी है। गोली रमेश तिवारी के कमर में हल्का लगा है। 
जबकि पत्नी रीना के कमर में भी गोली लगी है। जिस कारण रीना की हालत गंभीर बताती जा रही है। पुलिस को दिए ब्यान में रमेश तिवारी ने बताया कि बैंक रोड में हमारा कपड़ा दुकान है।दो माह पूर्व मोबाईल पर दस रंगदारी मांगी गई थी।जिसको लेकर नगर थाना में एक सनहा भी दर्ज कराए हैं। इस घटना से जहां आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त है। वहीं घायलों के परिजनों में कोहराम मच गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS