ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: भेलाही में प्रसाशन ने आठ मकान को तोड़ कर अतिक्रमण मुक्त कराया
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2022 10:51:47 PM
रक्सौल: भेलाही में प्रसाशन ने आठ मकान को तोड़ कर अतिक्रमण मुक्त कराया

रक्सौल अनिल कुमार। प्रखंड के भेलाही में सरकारी भूमि में बने मकान को न्यायालय के आदेश पर तोड़ कर अतिक्रमण हटाया गया। इसकी जानकारी देते हुए सीओ बिजय कुमार ने बताया कि भेलाही के मुख्य चौक पर सरकारी भूमि पर अवैध रुप से मकान बनाने वाले आठ भूस्वामी के खिलाफ न्यायालय में 2021 में काण्ड संख्या के  14/2018-19 के तहत  याचिका दायर की गयी थी। जिसके आलोक में न्यायालय ने उक्त मकान को अवैध ठहराते हुए मकान हटाकर अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश दिया गया। न्यायालय के आदेश पर भूस्वामियों को  न्यायालय द्वारा नोटिस भी भेजा गया।

 
 
 
 
 
वावजूद इसके मकान नहीं हटाने पर न्यायालय के दिए गए आदेशानुसार डीसीएलआर रामदुलार राम के नेतृत्व में सैकड़ों सुरक्षाबल और सभी अधिकारियों के देख देख में जेसीबी से आठो मकानों को तोड़ कर सरकारी भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया गया। उन्होंने बताया कि इसके लिए मोतिहारी से एक सौ फोर्स मंगाया गया था।इसके अतिरिक्त रक्सौल नगर थानाध्यक्ष नीरज पासवान,हरैया थाना,पलनवा थाना और भेलाही थाना के सुरक्षाकर्मी,बीडीओ संदीप सौरभ, सीडीपीओ रीमा कुमारी उपस्थित थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS