ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल नहर चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2022 10:22:55 PM
रक्सौल नहर चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन

रक्सौल अनिल कुमार। नहर चौक पर  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन जिलाध्यक्ष बरुन सिंह के अध्यक्षता में की गई। मौके पर उपस्थित रक्सौल विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने  कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एबीसी आरक्षण विरोधी हैं।  नीतीश कुमार के जालसाज़ी के कारण ईबीसी कोटा के लोगों को उनका अधिकार नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा पिछड़ा और अति पिछड़ा के आरक्षण के बारे में नीतीश कुमार कभी कुछ नहीं सोचते हैं और यही कारण है कि हाई कोर्ट ने इस तरह का फैसला सुनाया है।

 
 
 
 
 
सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर निकाय चुनाव कराने की नीतीश कुमार की अड़ियलपन के कारण चुनाव पर रोक लगी और अतिपिछड़ों का दो साल बर्बाद हुआ। उम्मीदवारों के करोड़ों रुपये भी डूब गए। पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह ने नीतीश कुमार और बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार भी जब भाजपा सरकार में थी उसी समय में नगर निकाय के चुनाव की घोषणा होने वाली थी। तैयारियां पूरी कर ली गई थी। आरक्षण के रोस्टर बना लिए गए थे लेकिन इसके बाद सरकार बदली नई सरकार बनी, सब कुछ एक साजिश के तहत किया गया। कहीं ना कहीं पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज को जो उनका हक है, वह नहीं दिया गया। 
 
 
 
 
 
निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण देने के लिए सरकार अब बिना समय गँवाये विशेष आयोग बनाये और इस मुद्दे पर सारे पत्राचार सार्वजनिक करे, ताकि सच जनता के सामने आए। इस दौरान अनुमंडल सांसद प्रतिनिधि अजय पटेल, रक्सौल सांसद प्रतिनिधि सह जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अरविंद सागर, मण्डल अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, सुभाष सिंह, संजीव सागर,हरि सिंह, देवीलाल पटेल, राजकुमार गुप्ता, प्रमोद प्रसाद, कमलेश कुमार , महेश पटेल, राजकिशोर ठाकुर समेत कई लोग उपस्थित  थेे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS