ब्रेकिंग न्यूज़
20 नवंबर को नेपाल में चुनाव को लेकर शुक्रवार से रविवार तक भारत-नेपाल सीमा सीलसीतामढ़ी के ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार को गिरफ्तार किया, दो लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप, पटना आवास से सोने की कटोरी और चम्मच बरामदजीकेसी का प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन अनुराग सक्सेना के नेतृत्व में उदयपुर में होगानेपाल चुनाव को लेकर रक्सौल बॉर्डर पर पुलिस ने चलाया जांच अभियानपटना आर्ट्स कॉलेज में आयोजित हुई संगीत संध्या में देव ज्योति घोष के गायन व बांसुरीवादक हर्षित में श्रोताओं को किया मंत्रमुग्धबिहार लोक सेवा आयोग का 2022-23 के सत्र में होने वाली परीक्षाओं के लिए संशोधित परीक्षा कैलेंडर जारी, 67 वीं मेन 29 दिसंबर सेपटना के सीआईएमपी ऑडिटोरियम में निर्यात जागरूकता पर क्षमता निर्माण कार्यक्रम में 180 से अधिक निर्यातकों ने भाग लियाराष्ट्रीय प्रयास नाट्य मेला का हुआ समापन - देवराज मुन्ना की रही धमाकेदार प्रस्तुति
बिहार
आईसीपी रक्सौल के तत्वधान में गरीब व असहायों के बीच कई आवश्यक सामग्री का हुआ वितरण
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2022 11:04:19 PM
आईसीपी रक्सौल के तत्वधान में  गरीब व असहायों के बीच कई आवश्यक सामग्री का हुआ वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आईसीपी रक्सौल के तत्वधान में माहेर ममता निवास चेरिटेबल ट्रस्ट संस्था रक्सौल व लिटिल फ्लॉवर लेप्रोसी हॉस्पिटल सुंदरपुर  रक्सौल में  दर्जनों असहाय व जरूरतमन्दों के बीच कई तरह के आवश्यक सामग्रीयो का  वितरण किया गया। 

 
 
 
 
इस दौरान आईसीपी प्रबन्धक प्रवीन कुमार,एमिग्रेटिन डीएसपी ए के पंकज   ,डंकन हॉस्पिटल के डॉ प्रभु जोसेफ,पीआरओ मधु सिंह, माइकल,आईसीपी रक्सौल सलाहकार एन के सिंह ,एसएसबी सब इंस्पेक्टर बी एस भंडारी आदि लोगो ने कम्बल,बेड सीट,मच्छदानी आदि सामग्री का वितरण किया ।साथ ही जरूरतमन्दों को मिठाई खिलाकर मुह मीठा किया  प्रबन्धक प्रवीन कुमार के कहा कि मानवता की सेवा सबसे बड़ा धर्म है। 
 
 
 
 
 
गरीब ,लाचार व  असहाय की सेवा करने से मन को शांति व दिल को सकून मिलता है । वही एमिग्रेटिन डीएसपी ए के पंकज व डॉ प्रभु जोसेफ ने आईसीपी प्रबंधन द्वारा किये गए इस कार्यो की काफी  सराहना की साथ ही   गरीब व असहाय लोगो का हर सम्भव  मदद करने के  लिये लोगो से अपील की । इस मौके पर मेहर ममता निवास के प्रोजेक्ट इंचार्य बीरेंद्र कुमार,आशीष, सुप्रिया वॉड्रा,अखलेश,अनिता,रीना,लिटिल फ्लॉवर लेप्रोसी हॉस्पिटल के कृष्णा कुमार यादव,जगत बहादुर,बिर बहादुर प्रसाद,मरियम सहित कई लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS