ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
बिहार
रक्सौल: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत आर्य कन्या मध्य विद्यालय ने निकाली प्रभात फेरी
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2022 9:25:44 PM
रक्सौल: हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत आर्य कन्या मध्य विद्यालय ने निकाली प्रभात फेरी

रक्सौल अनिल कुमार। आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अंतर्गत स्थानीय शहर के आर्य समाज रोड स्थित आर्य कन्या मध्य विद्यालय द्वारा प्रभात फेरी निकाला गया। जिसका नेतृत्व आर्य कन्या मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक बैकुंठ बिहारी सिंह ने किया। इस दौरान बच्चे व शिक्षक हाथों में तिरंगा लिए पूरे शहर में भ्रमण किया। 

 
 
 
 
 
जिसमें वे विद्यालय से निकल मुख्य पथ होते हुए नागा रोड, आश्रम रोड, बैंक रोड, पोस्ट ऑफिस रोड होते हुए पुनः विद्यालय परिसर में आएं। इस दौरान वंदे मातरम्, भारत माता की जय और जय हिंद आदि नारों के साथ सबों से हर घर तिरंगा लगाने की अपील की गई। मौके पर शिक्षक वेद प्रकाश शर्मा, अनिल पाठक, संतोष कुमार, आरती कुमारी, सुनीता कुमारी व अरविंद शर्मा के साथ छात्र एवं छात्राएं शामिल थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS