ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
मोतिहारी
मोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी। हरसिद्धि थाना क्षेत्र की जागापाकड पंचायत के वार्ड नंबर 11 में बुधवार देर शाम हुयी हर्ष फायरिंग में दो व्यक्तियों को गोली लगी है। दोनों घायल बताए जा रहे हैं। बतया गया है कि जागापाकड़ गांव में महावीरी झंडा के उपलक्ष्य में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन था। जिसमें उक्त फायरिंग की घटना की गयी है। थानाध्यक्ष का कहना है कि बिना अनुमति के मेले के आयोजन के आरोप में आयोजकों व अन्य पर एफआईआर दर्ज की गयी है।


हरिसिद्धि थानाध्यक्ष के अनुसार दोनों घायल जागापाकड़ पूरबारी टोला वार्ड नंबर नौ के प्रियांशु राज और विकास कुमार हैं। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों की गोपनीय ढंग से किसी निजी नर्सिंग होम में इलाज होने की सूचना है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से गहन पूछताछ की। पूछताछ में इस बात की जानकारी मिली कि इस घटना में प्रियांशु राज और विकास कुमार घायल हैं। लेकिन उनका इलाज कहां चल रहा है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं मिली है।


थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों घायलों के अभिभावकों से मिलने की कोशिश की गई। लेकिन दोनों के अभिभावकों ने मिलकर बात करने से इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिना किसी अनुमति के मेला का आयोजन किया गया था। जिसमे प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी गई थी। पुलिस एक ट्रेक्टर और डीजे बरामद कर थाने लाई है।


मेला का आयोजन चंदन दुबे ने किया था। इस संदर्भ में थानाध्यउन्होंने  बताया कि उन्हें सूचना मिली थी चंदन दुबे अपने दो तीन साथियों के साथ आर्केस्ट्रा में  हर्ष फायरिंग कर रहा था, जिसमें 2 लोग घायल हो गए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में मेला आयोजक चंदन दुबे को आरोपित करते हुए बिना अनुमति के मेला लगवाने तथा अपने दो तीन साथियों के साथ आर्केस्ट्रा में हर्ष फायरिंग करने के आरोप में नामजद करते हुए थानाध्यक्ष ने स्वयं के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि चंदन दुबे एवम अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS