ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी। हरसिद्धि थाना क्षेत्र की जागापाकड पंचायत के वार्ड नंबर 11 में बुधवार देर शाम हुयी हर्ष फायरिंग में दो व्यक्तियों को गोली लगी है। दोनों घायल बताए जा रहे हैं। बतया गया है कि जागापाकड़ गांव में महावीरी झंडा के उपलक्ष्य में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन था। जिसमें उक्त फायरिंग की घटना की गयी है। थानाध्यक्ष का कहना है कि बिना अनुमति के मेले के आयोजन के आरोप में आयोजकों व अन्य पर एफआईआर दर्ज की गयी है।


हरिसिद्धि थानाध्यक्ष के अनुसार दोनों घायल जागापाकड़ पूरबारी टोला वार्ड नंबर नौ के प्रियांशु राज और विकास कुमार हैं। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों की गोपनीय ढंग से किसी निजी नर्सिंग होम में इलाज होने की सूचना है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से गहन पूछताछ की। पूछताछ में इस बात की जानकारी मिली कि इस घटना में प्रियांशु राज और विकास कुमार घायल हैं। लेकिन उनका इलाज कहां चल रहा है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं मिली है।


थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों घायलों के अभिभावकों से मिलने की कोशिश की गई। लेकिन दोनों के अभिभावकों ने मिलकर बात करने से इंकार कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिना किसी अनुमति के मेला का आयोजन किया गया था। जिसमे प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी गई थी। पुलिस एक ट्रेक्टर और डीजे बरामद कर थाने लाई है।


मेला का आयोजन चंदन दुबे ने किया था। इस संदर्भ में थानाध्यउन्होंने  बताया कि उन्हें सूचना मिली थी चंदन दुबे अपने दो तीन साथियों के साथ आर्केस्ट्रा में  हर्ष फायरिंग कर रहा था, जिसमें 2 लोग घायल हो गए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में मेला आयोजक चंदन दुबे को आरोपित करते हुए बिना अनुमति के मेला लगवाने तथा अपने दो तीन साथियों के साथ आर्केस्ट्रा में हर्ष फायरिंग करने के आरोप में नामजद करते हुए थानाध्यक्ष ने स्वयं के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने बताया कि चंदन दुबे एवम अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS