ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मुहर्रम पर्व को लेकर रक्सौल थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2022 9:27:17 PM
मुहर्रम पर्व को लेकर रक्सौल थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। मुहर्रम पर्व को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता थानाध्यक्ष निरज कुमार पासवान ने की। थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी कार्यक्रम को शांतिपूर्ण ढंग से लोगों का सहयोग जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि जुलूस के दौरान सभी को सजग रहना होगा। मुहर्रम के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करनेवाले लोगों पर कार्यवाही की जायेगी साथ ही उन्होंने कहा कि डीजे बजाना पूर्णरुप से प्रतिबंधित है ऐसा करते पकड़े जाने पर अखाड़ा के लाइसेंसधारियों के साथ डीजे संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

 
 
 
 
 
वहीं नव नियुक्त थानाध्यक्ष से जनप्रतिनिधियों ने कहा कि रक्सौल मे कई जगहों पर नशा का कारोबार हो रहा है, मेन रोड मे जाम लगता है सहीत कई समस्याओं से अवगत कराया,थानाध्यक्ष ने आश्वासन दिया।          
 
 
 
 
 
जनप्रतिनिधियों मे मौके पर मुखिया कबीर आलम,शबनम आरा, अशोक कुमार गुप्ता, नायाब आलम, मुखिया जफीर अहमद,भगत जी, मो. अब्बास,कन्हैया सर्राफ, रामबाबू पटेल, ओम प्रकाश पांडेय, वकील अहमद, रमेश साह, आजम मियां, रामपुकार राय, प्रेमचंद्र पासवान, फखरूदीन आलम, थाना के ए एस आई राजेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS