ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2022 8:00:00 PM
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचा

सदर अस्पताल मोतिहारी। फाइल फोटो- देशवणी।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी चौक स्थित लालबंगला के पास चाकू से घायल युवक की शनिवार की सुबह मौत हो गयी है। शुक्रवार की शाम चांदमारी चौक के पास बदमाशों के चाकू से ताबड़तोड़ हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। मृतक युवक आदापुर के बरवा गांव निवासी मंजीत कुमार था। हमलावरों में से एक पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया निवासी सोनू कुमार को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। उसको कब्जे में लेकर लोग पिटाई करने लगे। नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे लोगों के कब्जे से बचाया।


घायल मंजीत कुमार गंभीर हालत में शुक्रवार की शाम घटना के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृतक मंजीत कुमार जिले के आदापुर थाना क्षेत्र के बरवा गांव का रहनेवाला था। हमलावरों ने उसके शरीर पर करीब 28 जगहों पर चाकू से वार किया था। उसका चांदमारी में भी अस्थायी निवास है।


 यहां बता दें कि घटना के समय चौक पर खड़े मोहल्ले के युवकों ने एक हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही नगर थाना की दारोगा सोनी कुमारी ने वहां पहुंच कर युवकों के चंगुल से हमलावर को बचाया। उसे अपनी अभिरक्षा में ले लिया। उसकी पहचान पश्चिम चम्पारण के मझौलिया निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है।


 पुलिस उससे पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नगर इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय ने बताया कि घटना का कारण आपसी विवाद  है। मृतक के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इस सिलसिले में मृतक के स्वजनों की ओर से आवेदन अबतक नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जाए

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS