ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
के.सी.टी.सी कॉलेज रक्सौल में इंटर विज्ञान एवं वाणिज्य में नामांकन पर संगोष्ठी का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2022 10:26:08 PM
के.सी.टी.सी कॉलेज रक्सौल में इंटर विज्ञान एवं वाणिज्य में नामांकन पर संगोष्ठी का आयोजन

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के के०सी०टी०सी०कॉलेज रक्सौल में प्राचार्य डॉ०जयनारायण प्रसाद के अध्यक्षता में इंटर विज्ञान एवं वाणिज्य में नामांकन पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया। प्राचार्य डॉ०जयनारायण प्रसाद ने बताया कि सत्र 2022 से 24 तक इस महाविद्यालय में इंटर में विज्ञान एवं वाणिज्य की पढ़ाई बिहार विश्वविद्यालय परीक्षा उच्च माध्यमिक से शुरू हो गई है। 





के०सी०टी०सी० कॉलेज इंटर में विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय की पढ़ाई रद्द हो गया था जो इस बार से महाविद्यालय में उपलब्ध हो गया है। इस अवसर पर छात्रसंघ अध्यक्ष प्रशांत कुमार एवं अन्य सदस्यों ने प्राचार्य एवं प्रो० प्रदीप श्रीवास्तव को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद के लगातार मांग करने और आप लोगों का अथक प्रयास से इंटरमीडिएट में विज्ञान वाणिज्य में नामांकन पोर्टल खुल पाया है।





इस क्षेत्र के बच्चों का विज्ञान वाणिज्य में केसीटीसी कॉलेज इंटरमीडिएट में नामांकन हो सकेगा इसके लिए विद्यार्थी परिषद रक्सौल डॉ०जयनारायण प्रसाद एवं डॉ०प्रदीप श्रीवास्तव एवं पूरे महाविधालय परिवार का  हार्दिक आभार व्यक्त करता है।
 मौके पर कुमार अमित,डॉ० प्रो० जगदीश प्रसाद,डॉ०प्रो० चंद्रमा सिंह,डॉ०प्रो० रामशंकर प्रसाद,प्रो०जिझु पासवान,प्रो०नारद प्रसाद,प्रो० सैफ्फुलाह सर, रणधीर कुमार,रेहान आलम,एवं अन्य शिक्षकेतर कर्मचारी  मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS