ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: महदेवा हाई स्कूल में प्राचार्य और शिक्षकों के बीच मारपीट के बाद पठन-पाठन का कार्य बाधित, विद्यालय बन्द
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2022 10:23:51 PM
रक्सौल: महदेवा हाई स्कूल में प्राचार्य और शिक्षकों के बीच मारपीट के बाद पठन-पाठन का कार्य बाधित, विद्यालय बन्द

रक्सौल। अनिल कुमार। प्राचार्य और शिक्षकों के बीच मारपीट के बाद गुरूवार को महदेवा हाई स्कूल में पठन-पाठन का कार्य बाधित रहा। जहां एक तरफ विद्यालय के प्राचार्य मंकेश्वर कुमार ने स्कूल के अन्य शिक्षकों को कमरे में बंद कर पिटाई करने और जबरदस्ती चाभी लेकर अलमीरा से आवश्यक कागजात गायब करने का आरोप लगाया है। साथ ही, पढ़ाई में कोताही करने की बात कहीं है तो वहीं अन्य शिक्षकों का कहना है कि प्राचार्य उनका वीडीओ बना रहे थे।इसी को लेकर विवाद हुआ है। 





इस पूरे मामले में प्राचार्य मंकेश्वर कुमार ने रक्सौल थाना को आवेदन देकर बताया है कि बुधवार को ही शाम में जबरदस्ती गोदरेज का चाभी लेकर उसमें से आवश्यक फाइल निकाल लिया गया। गुरूवार को प्रार्थना के बाद जब वर्ग में जाने की बारी थी तो मो. फैयाज, मदन कुमार व विक्रम यादव मुझसे झगड़ा करने लगे।मुझे कार्यालय में बंद कर मेरे साथ मारपीट की गयी।उन्होंने बताया कि शिक्षक पढ़ाने के बाद बजाय अधिकांश समय स्कूल में सोने लगते थे। जिसका मैं विरोध करता हूं।



इस स्कूल के अन्य शिक्षक गुरूवार को बीआरसी पहुंचे और बीइओ से मिलकर मामले की जानकारी दी है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रंजना कुमारी ने बताया कि किसी परिस्थिती में विद्यालय का बंद रहना शिक्षा के अधिकार अधिनियम का उल्लघंन है।मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS