ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: 'टाइटन आई प्लस' के शोरूम का भव्य उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2022 11:01:45 PM
रक्सौल: 'टाइटन आई प्लस' के शोरूम का भव्य उद्घाटन

रक्सौल। अनिल कुमार। मेन रोड स्थित सत्यनारायण काम्प्लेक्स में रक्सौल के लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन स्टोर 'टाइटन वर्ल्ड - टाइटन आई प्लस' के शोरूम का भव्य उद्घाटन कंपनी के आरबीएम जयकिशन मेहता, एबीएम अविक घोष, नगर ब्रांड एम्बेसडर डॉ. स्वयंभू शलभ एवं नारायणी सेल्स के उत्तम मोटानी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं दीप प्रज्जवलित कर किया।इस मौके पर एक प्रेस कांफ्रेंस भी आयोजित की गई जिसमें श्री मेहता ने कहा कि रक्सौल के अंतरराष्ट्रीय महत्व को ध्यान में रखते हुए इस शोरूम को यहां खोला गया है। 





यहां टाइटन ब्रांड की आधुनिक एवं डिजाइनर घड़ियों का एक बड़ा कलेक्शन उपलब्ध कराया गया है। कार्यक्रम में उपस्थित एबीएम श्री आकाश ने बताया कि आईवियर के क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते 'टाइटन आई प्लस' विजन करेक्शन की जरूरतों के बारे में भी लोगों में जागरूकता बढ़ा रहा है। यहां जीरो एरर आई टेस्ट की भी सुविधा ग्राहकों के लिए निःशुल्क उपलब्ध है जिसमें विशेषज्ञ द्वारा अत्याधुनिक मशीन से 20 स्टेप में आंखों की जांच करायी जा रही है। 




मौके पर महेश अग्रवाल, माधव राजपाल, अरूण कुमार गुप्ता, राज कुमार गुप्ता,  एबीएम सुमित गुप्ता, एसोसिएट मैनेजर ऐश्वर्या रॉय, मार्केटिंग विक्रमजीत सिन्हा, सुभाष अग्रवाल, शंकर मित्तल, कृष्णा झुनझुनवाला, गणेश धनोठिया, ज्योति राज, पंकज बरनवाल, प्रो. चंद्रमा सिंह सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS