ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अखिल भारतीय माडवाड़ी महिला सम्मेलन के तत्वावधान में रक्सौल शहर में शाकम्भरी दिव्य ज्योति रथ यात्रा निकाली गयी
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2022 12:27:41 AM
अखिल भारतीय माडवाड़ी महिला सम्मेलन के तत्वावधान में रक्सौल शहर में शाकम्भरी दिव्य ज्योति रथ यात्रा निकाली गयी

रक्सौल। अनिल कुमार। अक्षय तृतीया के अवसर पर अखिल भारतीय माडवाड़ी महिला सम्मेलन के तत्वावधान में शहर में शाकम्भरी दिव्य ज्योति रथ यात्रा निकाली गयी। रथ यात्रा पारम्परिक रीति-रिवाज गाजे बाजे के साथ निकाली गयी। शोभा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में माडवाड़ी समाज के पुरूष व महिला मौजूद थे। 





शोभा यात्रा शहर के मेन रोड, स्टेशन रोड, बैंक रोड आदि का परिभ्रमण करते हुए श्री सत्य नारायण माडवाड़ी पंचायती मंदिर पहुंची। जहां माडवाड़ी समाज के लोगों के द्वारा दिव्य ज्योति दर्शन किया गया।बिहार प्रादेशिक माडवाड़ी सम्मेलन के सचिव सीताराम गोयल ने बताया कि विश्व शांति व समाज कल्याण के लिए शाकम्भरी दिव्य ज्योति शोभा यात्रा निकाली गयी है। 





उन्होंने बताया कि मंदिर परिसर में शोभा यात्रा पहुंचने के बाद दिव्य ज्योति दर्शन पूजन का कार्य किया गया है। वही भजन कीर्तन का आयोजन भी किया गया है। वही भजन कीर्तन के बाद महाभंडारा का आयोजन किया गया है। वही उन्होंने बताया कि शोभा यात्रा के दौरान शहर के मुख्य पथ पर नींबू की सिकंजी का स्टॉल लगाया गया है जहां सभी लोगों को पिलाया जा रहा है।मौके पर दिलीप साह, विजय अग्रवाल, अजय अग्रवाल, रासबिहार चौधरी, बिट्टू अग्रवाल, सुनिता साह, पूजा साह, बेला चौधरी, संगीता अग्रवाल सहित अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की अन्य सदस्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS