ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आदापुर पुलिस ने दो शवों को किया बरामद, पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2022 10:29:16 PM
आदापुर पुलिस ने दो शवों को किया बरामद, पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर पुलिस ने गुरुवार की सुबह थाना क्षेत्र के सिरिसिया कला मदरसा से दक्षिण व कचरबारी गांव के बीच सरेह से दो शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है।मृतक की पहचान कचरबारी गांव निवासी भरत यादव 50 वर्ष व मनीष यादव 22 वर्ष के रूप में हुई है। शव को देखने से जाहिर हो रहा था कि उक्त दोनों की हत्या करके खेत मे फेंक दिया गया है। इस दौरान भरत के गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया प्रतीत हो रहा था। वहीं मनीष के दाहिना हाथ को मरोड़कर तोड़ा गया है, और दाहिने आंख को भी फोड़ दिए जाने के कारण आंख से खून निकला हुआ था। 





पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्यारों के द्वारा भरत के हत्या की घटना को अंजाम देते वक्त ग्रामीण मनीष कहीं देख लिया होगा, नतीजतन साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से हत्यारों ने मनीष को भी जान से मार डाला होगा। घटनास्थल पर देखने से जाहिर था कि हत्या से पूर्व जमकर मारपीट हुई होगी, क्योंकि मृतक के शरीर पर धूल मिट्टी काफी था।वहीं परिजनों के निशानदेही पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव निवासी चनु यादव की पत्नी प्रमिला देवी, संजय कुमार व हरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। 




परिजनों के अनुसार घटना का कारण जमीनी विवाद बताया गया है। इस मामले में मृतक भरत यादव के भाई लक्ष्मण यादव के आवेदन के आलोक में 8 लोगों को नामजद करते हुए हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष महेन्द्र कुमार ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ‍्तार किया गया है, पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS