ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार रक्सौल के कटकेनवा निवासी नवल किशोर ठाकुर की मौत, पुत्र घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2022 10:00:00 PM
ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार रक्सौल के कटकेनवा निवासी नवल किशोर ठाकुर की मौत, पुत्र घायल

रक्सौल। अनिल कुमार। थाना क्षेत्र के खेखरीया गांव के पास स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के समीप गुरुवार की दोपहर ट्रैक्टर और बाइक के बीच टक्कर हो गयी। इस सड़क दुर्घटना में 42 वर्षीय नवल किशोर ठाकुर की मौत हो गयी।


 मृतक की पहचान नकरदेई थाना क्षेत्र के कटकेनवा गांव निवासी 42 वर्षीय नवल किशोर ठाकुर के रूप में की गयी है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नवल किशोर ठाकुर अपने 22 वर्षीय पुत्र राजा ठाकुर के साथ नकरदेई से रक्सौल आ रहे थे। तभी सरस्वती विद्या मंदिर के समीप मिट‍्टी लदे ट्रैक्टर ने पीछे से ठोकर मार दी। 


दुर्घटना को देख स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल पिता-पुत्र को डंकन अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने नवल किशोर ठाकुर 42 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके पुत्र राजा का इलाज चल रहा है। इस संबंध में पूछे जाने पर रक्सौल थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS