ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पत्नी की हत्या कर गोपालगंज से भाग रहे मो. सद्दाम व उसके सहयोगी को मोतिहारी पुलिस ने पकड़ा, खून से लथपथ मारुति भी बरामद
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2021 11:00:00 PM
पत्नी की हत्या कर गोपालगंज से भाग रहे मो. सद्दाम व उसके सहयोगी को मोतिहारी पुलिस ने पकड़ा, खून से लथपथ मारुति भी बरामद

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के डुमरियाघाट पुलिस ने सोमवार की देर शाम एनएच 27 पर खून से लथपथ मारुति कार पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस का कहना है कि पत्नी की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के बाद भाग रहे पति व उसके सहयोगी हैं, ये दोनों। दोनों की पहचान सारण के सशरख थाना क्षेत्र के रसौली गांव निवासी मो सद्दाम व आमिर बताए गए हैं। गिरफ्तार सद्दाम पर उसकी पत्नी की गला काटकर हत्या करने का आरोप है। वहीं आमिर उसका सहयोगी बताया गया है। पुलिस का कहना है कि सद्दाम ने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या की। फिर उसके शव को मारुति कार में रखकर आमिर के साथ उसे ठीकाने लगाने के लिए चला। शव को मीरगंज में ही फेंक दिया और दोनों पूर्वी चम्पारण की तरफ भागने लगे। तभी डुमरियाघाट पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

मिली खबर के अनुसार गोपालगंज जिले के मीरगंज से अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर शव को फेंकने के बाद भाग रहे हत्यारे समेत दो को डुमरियाघाट पुलिस ने सोमवार देर रात कार समेत नेशनल हाइवे-27 पर दबोच लिया है। पकड़े गए लोगों में सदाम है जो अली ईमाम का पुत्र है। वहीं दूसरा आमिर है जो मंसूर का पुत्र बताया गया है। दोनों ही सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के रसौली गांव के रहनेवाले है।

सदाम ने अपनी पत्नी का गला काटकर शव को कार में छुपाकर मीरगंज में ही फेंक दिया और अपने सहयोगी के साथ पूर्वी चंपारण जिले की सीमा तरफ भागने लगा। इतने में वहां से सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत एक्टिव होकर उत्पाद चेक पोस्ट के समीप नरसिंह बाबा मंदिर के समीप खून से लथपथ मारुति कार समेत दो को धर दबोचा।

 इसकी सूचना मीरगंज पुलिस को दिया। वही जिले के एसपी के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने दोनों को लेकर मीरगंज पुलिस के साथ लेकर उसे शव की बरामदगी के लिए लेकर गए। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया की पकड़ी गई कार अभी डुमरियाघाट थाना पर ही है। वहीं दोनों के निशानदेही पर दोनों जिला की पुलिस टीम के सहयोग से मृतका के शव को पुलिस ने मीरगंज से ही बरामद कर लिया है। दोनों युवकों को मीरगंज पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS