ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के जागापाकड़ हरसिद्धि में बारात की गाड़ी ने कई लोगों को रौंदा, दो की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2021 11:15:27 PM
मोतिहारी के जागापाकड़ हरसिद्धि में बारात की गाड़ी ने कई लोगों को रौंदा, दो की हालत गंभीर

मोतिहारी पूर्वी चम्पारण में हरसिद्धि थाना क्षेत्र की जागा पाकड़ पंचायत के बरई टोला वार्ड नंबर 6 में सोमवार की रात मारुति ओमनी गाड़ी ने कई लोगों को रौंद दिया है। उक्त गाड़ी बारात में आई थी।  जिसमें दो की हालत  काफी गंभीर बताई गई है।  तीन चार लोगों को हल्का जख्म है। इस दुर्घटना के इस गांव आई बारात के अधिकांश लोग दुल्हे को छोड़कर फरार हो गए। 

 
 
 
 
इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई रणधीर कुमार सिंह को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया।    
 
 
 
 
जागा पाकड़ बरई टोला में रामायण भगत के यहां चकियाथाना क्षेत्र के कोइला बेलवा गांव के पोखरिया टोला के लखिन्द्र चौरसिया के पुत्र रूपेश कुमार की  बारात आई थी।बारात सज रही थी। इसी बीच  बारात की गाड़ी के चालक की लापरवाही से गाड़ी अचानक जंप कर गई और आगे खड़े पांच छह लोग उसके चपेट में आ गये। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मारुति सुजुकी के ओमिनी गाड़ी में कुछ युवक बैठे थे। जिसको ड्राइव कर रहा युवक नवसिखुआ था। इस कारण उससे गाड़ी के ब्रेक दबाने की बजाय एक्सेलेरेटर दब गया। जिससे गाड़ी अचानक जम्प कर गई।
 
 
 
 
 इस दुर्घटना में दो की हालत गंभीर बताई जाती है। दोनों घायल क्रमशः दीपेश कुमार 22 वर्ष बहादुरपुर खजुरिया गावं के तथा दूसरा नितेश पंडित 25 वर्ष जागा पाकड़ गांव के वार्ड नंबर 8 के निवासी बताए गए हैं ।
 दोनों को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। वहीं बाकी तीन-चार लोगों को भी हल्की चोट लगी है। जो ठीक हैं।
 
 
 
 
गाड़ी से हुई इस दुर्घटना के बाद बरात में आए सभी बराती फरार हो गए। किसी तरह दूल्हे  रूपेश को दुल्हन प्रिया  के घर ले जाकर शादी कराई गई और मंगलवार की सुबह दूसरी गाड़ी से बिदाई कर दी गई।थानाध्यक्ष ने बताया कि गाड़ी को जप्त कर लिया गया है। अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं है। फिर भी अनुसंधान जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS