ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: आदापुर के श्यामपुर-लखौरा मुख्य पथ पर अज्ञात अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से बाइक व आभूषण की लूट
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2021 9:38:14 PM
रक्सौल: आदापुर के श्यामपुर-लखौरा मुख्य पथ पर अज्ञात अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से बाइक व आभूषण की लूट

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर के श्यामपुर-लखौरा मुख्य पथ पर शुक्रवार की सुबह अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर स्वर्ण व्यवसायी से बाइक व आभूषण लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त घटना स्थानीय थाना क्षेत्र के भेरिहारी-भवनरी गांव के बीच सुबह साढ़े सात बजे उस वक्त घटित हुई जब श्यामपुर बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी चैन साह का पुत्र राकेश साह नित्यदिन की तरह अपने व्यवसाय कार्य को लेकर गांव देहात जा रहा था। 





पीड़ित द्वारा बताया गया कि  वो अपने हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक से जा रहा था कि श्यामपुर चौक से ही उसके पीछे एक बाइक पर सवार तीन युवक जो अपना मुंह बांधे हुए थे ज्योहीं भवनरी टॉवर चौक से आगे बढ़ा तबतक ओवरटेक कर हथियार का भय दिखा उसका बाइक रोक लिया गया। अपनी जान जोखिम में देख पीड़ित ने अपनी बाइक का चाभी उक्त अपराधियों को दे दिया, साथ ही उसके गले का सोने का चैन, अंगूठी व उसके पास रखे दो हजार नगद व मोबाइल सहित बाइक भी छीनकर अपराधी भाग निकले। इसके बाद पीड़ित ने किसी तरह अपनी जान बचाकर भवनरी चौक पहुंचा। इधर इस वारदात की सूचना मिलते ही आदापुर व दारपा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि मामले के मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है, शीघ्र ही मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा। 




बतादें कि कुछ महीने पहले ही उक्त व्यवसायी के श्यामपुर बाजार स्थित ज्वेलरी के दुकान में सेंधमारी कर लाखों मूल्य के आभूषण की चोरी की घटना को अज्ञात चोरों के अंजाम दिया गया था। वहीं गत सप्ताह ही प्रखंड अंतर्गत गम्हरिया कला बाजार स्थित तेज नारायण साह के आभूषण दुकान में भी सेंधमारी कर करीब सात लाख से अधिक मूल्य के गहने व नगद की चोरी हो चुकी है, परन्तु अब तक पुलिस को मामले में किसी तरह की सफलता नही मिल पाई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS