ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फर्जी बाबा को नियंत्रण में लिया
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2021 8:52:22 PM
रक्सौल: विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फर्जी बाबा को नियंत्रण में लिया

रक्सौल। अनिल कुमार। विहिप और बजरंग दल रक्सौल के कार्यकर्ताओं ने कस्टम चौक से एक फर्जी योगी को नियंत्रण में लेकर कार्यवाई प्रारंभ कर दिया है। 





घोड़ासहन के रजवाड़ा निवासी रोज महम्मद योगी का गेरुवा वस्त्र पहनकर  विगत पांच छह वर्षो से भीख मांगने का काम करते है। जिन पर आशंका होने पर विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नियंत्रण में जब पूछताछ किया तो फर्जी बाबा ने अपना नाम रोज महम्मद बताया।उनके पास से आधार कार्ड, साड़ी,शर्ट पैन्ट,और जड़ी बूटी आदी बरामद हुआ है।




पूछताछ करने पर फर्जी बाबा ने बताया कि अपने परिवार का परवरिश करने के लिए बाबा बन कर भीख मांग कर भरण पोषण करते है।वही विहिप व बजरंग दल रक्सौल इकाई के संयोजक दिग्विजय पार्थ ने बताया कि बाबा का पाक कनेक्शन है  कि नही इसका अनुसंधान अपने स्तर से कर हरैया थाना को सौंप दिया जाएगा।इस अवसर पर धीरज कुमार सिंह,नगर संयोजक अजित पाण्डे, संतोष सोनी आदी लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS