ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में ब्लू मेडिक्स के 40वें फार्मेसी स्टोर का हुआ शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2021 9:20:33 PM
रक्सौल में ब्लू मेडिक्स के 40वें फार्मेसी स्टोर का हुआ शुभारंभ

रक्सौल। अनिल कुमार। बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडि मेडिक्स के 40वें फार्मेसी स्टोर का रक्सौल के नागा रोड में शुभारंभ हुआ । रक्सौल के नए स्टोर के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में माननीय विधायक प्रमोद  कुमार सिन्हा , राज किशोर राय (सांसद प्रतिनिधि)  एवं ई. जितेंद्र कुशवाहा (प्रदेश  महामंत्री युवा मोर्चा, बीजेपी) , मौजूद थे।





ब्लू मेडिक्स के 40 वें फार्मेसी स्टोर का उद्धघाटन मुख्य अतिथि प्रमोद कुमार सिन्हा द्वारा फीता काटकर किया गया। उद्धघाटन के दौरान प्रेस वार्ता में मीडिया बंधुओं से बात करते हुए, श्री सिन्हा  ने कहा कि ऐसे दवा स्टोर की आवश्यकता थी।  कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूर जाना पड़ता था।  अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर पर भी मिलेगा। 




मौके पर रक्सौल के फ्रेंचाइजी  अशोक गुप्ता एव मुन्ना गुप्ता ने बताया कि अपने एरिया में एक ब्रांडेड दवा दुकान की चाहत थी। इस स्टोर में ग्राहकों को उत्कृष्ट दवा के साथ 20% कि डिस्काउंट एव फ्री होम डेलिवरी भी मिलेगी। नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के सह चीफ मार्केटिंग ऑफिसर  गौरव प्रकाश ने कहा कि, ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं।  सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं। साथ ही ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 20 फीसदी की छूट मिलेगी।  





हमारे पास हर कंपनी की सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है। ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए सह संस्थापक व निदेशक आज़म रईस ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी।  रक्सौल का यह स्टोर बिहार में हमारा 40वां स्टोर हैं। ब्लूएमेडिक्स का लक्ष्य बिहार के आखरी गांव में गुणवत्ता और किफायती दवा मिले। मौके पर ब्लूएमेडिक्स के जेनेरल मैनेजर सेल्स अनुराग कुमार प्रिंस ने कहा कि हमारा लक्ष्य इस साल के दिसंबर महीने तक 150 स्टोर खोलने का हैं।  नए उद्यमी जो मेडिसिन बिज़नेस करने की चाहत रखते है वो ब्लूएमेडिक्स की फ्रेंचाइजी लेकर इस बिज़नेस में आ सकते है। 




वही ब्लू मेडिक्स के प्रोजेक्ट हेड फ़ैयाज़ आलम ने बताया कि ब्लू मेडिक्स अब तक 3 लाख से ज्यादा ग्राहकों को अपनी सेवा प्रदान कर चुका है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी।  अब अच्छी दवाएं 20 फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी।इस मौके पे ब्लू मेडिक्स से राहुल,विवेक, रूदल एवम अन्य कर्मियों की भी उपस्तिथि थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS