ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: कश्मीर की घटना के विरोध में नहर चौक पर विरोध प्रर्दशन कर पाकिस्तान के पीएम का किया पुतला दहन
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2021 8:43:16 PM
रक्सौल: कश्मीर की घटना के विरोध में नहर चौक पर विरोध प्रर्दशन कर पाकिस्तान के पीएम का किया पुतला दहन

रक्सौल। अनिल कुमार। विहिप और बजरंग दल रक्सौल के कार्यकर्ताओं ने कश्मीर की घटना के विरोध में नहर चौक पर विरोध प्रर्दशन कर पाकिस्तान के पीएम का पुतला दहन किया। बजरंग दल जिला संयोजक रोहन सिंह, प्रखंड अध्यक्ष विश्वहिंदुपरिषद विजय सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि  हालात को फिर से1989,90 की हालत पैदा करने तथा कश्मीरी हिन्दुओं को कश्मीर से भगाने की कुत्सित साजिश इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा फिर से शुरू कर दिया गया है और नाम पूछकर सनातन धर्म के हिन्दू, शिखों की हत्या करना यह दर्शाता है कि आतंकवाद का फन कश्मीर में उठने लगा है जिसको कुचलने के लिए भारत सरकार को ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है।





कश्मीर में इस्लामिक आतंकवादियों ने हिंदुओं की नृशंस हत्या और विद्यालयों में शिक्षकों को को पंक्ति में खड़ा कर के आई कार्ड देखकर सिर्फ सनातन धर्म के हिन्दू शिखों को गोलियों से मौत की घाट उतार दिया जिस घटना के विरोध में विश्वहिंदुपरिषद/बजरंग दल सांगठनिक जिला इकाई रक्सौल संगठन ने विरोध प्रर्दशन किया। भारत सरकार से यह मांग करती है कि फिर से कश्मीरी हिंदुओ को डराने का प्रयास करने वाले आतंकी संगठनों के विरुद्ध इजरायल की तरह कारवाई करते हुए आतंकवादी संगठनों का पोषण करने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे । हिदुओं की नृशंस हत्या को लेकर विश्वहिंदुपरिषद/बजरंग दल जिला इकाई रक्सौल के द्वारा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री मुल्ला इमरान खान तथा आतंकियों का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस कार्यक्रम में सांगठनिक जिला इकाई रक्सौल के बजरंग दल जिला संयोजक रोहन सिंह, प्रखंड अध्यक्ष विश्वहिंदुपरिषद विजय सिंह, नगर अध्यक्ष अजित पांडेय, नगर मंत्री धीरज सिंह,दीपक जायसवाल, टिंकू हिन्दू,राजन राम हिन्दू,आदि तमाम का कार्यकर्ताओं एवं संगठन के पदाधिकारियों ने भाग लिया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS