ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने आए दिन लग रहे जाम समस्या समाधान के मध्यनजर सड़क का किया औचक निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2021 9:10:40 PM
रक्सौल: विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने आए दिन लग रहे जाम समस्या समाधान के मध्यनजर सड़क का किया औचक निरीक्षण

रक्सौल। अनिल कुमार। गुरुवार को स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने अधिकारियों के साथ रक्सौल बाजार के मुख्य पथ निर्माण कार्य में उत्पन्न बाधा और आए दिन लग रहे जाम समस्या समाधान के मध्यनजर सड़क का औचक निरीक्षण किया।समस्या समाधान के लिए उपस्थित पथ निर्माण विभाग के कनीय अभियंता मृतुन्जय कुमार, डीसीएलआर रामदुलार राम, नगर परिषद के ई० अजय कुमार , उप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि काशीनाथ प्रसाद, नगर इन्सपेक्टर शशिभूषण ठाकुर को निर्देश दिया कि सड़क कार्य में एक लेन के कार्य अबिलम्ब पूरा करने के बाद ही दूसरे लेन के कार्य को किया जाय। 






ताकि रक्सौल शहर में नए सड़क के निर्माण से जाम का समस्या नहीं हो, साफ सफाई सही ढंग से हो सके। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि सह जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय, नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, देशबन्धु गुप्ता,प्रभुनाथ कंस्ट्रक्शन के जेई राजेश कुमार भी उपस्थित रहे। इससे पूर्व नगर थाना में बिधायक और अधिकारियों के बीच एक बैठक भी हुआ।




जिसमें निर्माण कंपनी द्वारा वन वे रुट निर्धारित करने का चर्चा हुआ।बैठक में  नहर चौक से ब्लॉक रोड स्टेशन रोड होते हुए जाने और कस्टम से सिधे मेन रोड   होते हुए आने का प्रस्ताव रखा गया। इसके लिए कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा अनुमंडल पदाधिकारी रक्सौल और एसडीपीओ को वन वे करने के लिए एक आवेदन दिया जाएगा।जिसकी स्वीकृति मिलने के बाद वन वे रुट चालू कर दिया जाएगा।वन वे करने से पूर्व नहर रोड और ब्लॉक रोड मे बने तलाबनूमा गढ्ढे को मोटरेबल करने का निर्देश प्रभुनाथ कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार राजेश कुमार को दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS