ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रेल डीएसपी ने किया रक्सौल रेल थाना का निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2021 8:46:42 PM
रेल डीएसपी ने किया रक्सौल रेल थाना का निरीक्षण

रक्सौल। अनिल कुमार। नवपदस्थापित रेल डीसपी पंकज कुमार ने रविवार को रक्सौल रेलवे स्टेशन स्थित राजकिय रेल थाना का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि त्योहारों को लेकर रेल थाना को सुरक्षा एलर्ट आया है। जिसको लेकर हम यहां आए है।





हमलोग हर तरह से बिशेष चौकसी बरत रहे है। रक्सौल से संचालित सभी एक्सप्रेस ट्रेनों में बिशेष सुरक्षा बरतने हेतु पांच सुरक्षाकर्मियों के टीम का गठन किया गया है।जो सघन जांच अभियान चलाएगे और एन्टी इन्डियन एक्टीविटी वाले और बिना मतलब के अनथराइज रुप से ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों और उनके गतिविधियों पर नजर रखेगे। ट्रेन के लोडिंग प्वाइंट पर भी चेंकिग करेगे। 





ट्रेन में सफर करने वाले यहां के आम पब्लिक से हमारा आग्रह है कि ट्रेन में किसी भी तरह के एन्टी सोशल गतिविधि या कोई प्रतिबंधित बस्तु दिखती है या संदेहास्पद समान हो तो इसकी सूचना तुरंत थाना प्रभारी को दे। रेल पुलिस पुरी तरह से निगरानी और सर्तकता बरत रही है।इस अवसर पर रक्सौल रेल थाना प्रभारी पंकज दास सहित सभी रेल पुलिस उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS