ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: 3 नाबालिक को 1 देशी कट्टा व 2 चाकू के साथ पलनवा पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2021 8:00:11 PM
रक्सौल: 3 नाबालिक को 1 देशी कट्टा व 2 चाकू के साथ पलनवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। पलनवा थाना ने संदेह के आधार पर 3 नाबालिग किशोरों को ग्रामीणों के सहयोग से देशी कट्टा व 2 चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनो किशोर परसौना तपसी के अकबर चौक पर ऐसे ही घूम रहे थे। जिन्हें देख स्थानीय ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने उनसे पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान तो पहले उन्होंने कहा कि वैसे ही घूम रहे हैं, फिर बाद में किसी लड़की से मिलने आने की बात कही। वहीं उनमें शाहिद अफरीदी नाम का एक लड़का अपने मौसी के घर की बात कहा। 




वहीं ग्रामीणों ने इनकी तलाशी लेनी शुरू कर दी और जो सामने आया उससे भौंचक रह गए। इनमें दो लड़कों के पास से तो 2 चाकू मिले, परन्तु एक लड़का के पास से 315 बोर का देशी कट्टा बरामद हुआ। जिन्हें ग्रामीणों ने थाना को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। उक्त बावत थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक ने बताया कि अभी उनसे पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद मामला स्पष्ट हो सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS