ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कांग्रेस परिवार में कन्हैया कुमार के शामिल होने पर युवा कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को खिलाई मिठाई, दी बधाईयां
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2021 7:56:54 PM
कांग्रेस परिवार में कन्हैया कुमार के शामिल होने पर युवा कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को खिलाई मिठाई,  दी बधाईयां

रक्सौल। अनिल कुमार। गुरुवार को रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी के काॅलेज रोड स्थित आवास पर कांग्रेस परिवार में प्रखर वक्ता श्री कन्हैया कुमार के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में शामिल होने पर मिठाई खिलाकर एक दुसरे को बधाइयां दी गई।

  



बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि जेएनयू विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष बेगुसराय लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी कन्हैया कुमार के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में शामिल होने से देश के युवाओं में एक नई क्रांति, शक्ति और जोश आयेगी आज देश में ही नहीं बल्कि विश्वस्तर पर कन्हैया कुमार की बात सुनी जाती है उनकी सभी बातें या तर्क-वितर्क वर्तमान सरकार को आईना दिखाने का काम करती है। 2014 में देश की आबादी के 60% युवाओं ने नरेंद्र मोदी के जुमलेबाजी में आकर सत्ता दिलाने का काम किया लेकिन आज के वर्तमान समय में वहीं युवा रोजगार की तलाश में पलायन कर रहे हैं।
  



कन्हैया कुमार ने सबसे पहले अपनी बात रखते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ज्वाइन करने का मेरा मुख्य कारण आज महंगाई, निजीकरण, तीन कृषि काले कानूनों के खिलाफ, मजदूरों अधिकारों के लिए लङाई , महिलाओं की सुरक्षा के सङको पर आन्दोलन, देश की एकमात्र पार्टी कांग्रेस ही लङ रही है और जो देश की लोकतांत्रिक ढांचा , संविधान को बचायेगा वहीं पार्टी मेरे लिए सर्वप्रथम है।
  वरिष्ठ कांग्रेस नेता अब्दुल हफीज अंसारी ने कहा कि बिहार की उर्जावान धरती से कन्हैया कुमार आते हैं उनके कांग्रेस पार्टी में आने से बिहार प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी कांग्रेस पार्टी को लाभ मिलेगा।
   



आदापुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अवधेश कुमार यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जुमलेबाजी पर कन्हैया कुमार का करारा जवाब अंधभक्तों को रास्ता दिखाने का काम करेगा। उक्त कार्यक्रम में राजेश कुमार, सन्नी कुमार, विश्वास कुमार, कुंअर सिंह, कुणाल दुबे, युगल किशोर तिवारी, दीपक कुमार, बिन्नी पांडे, महम्द महरूम, सत्यनारायण कुमार, सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS