ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल शहर में सड़क निर्माण कार्य शुरू, शहर से हटाया गया अतिक्रमण
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2021 8:24:16 PM
रक्सौल शहर में सड़क निर्माण कार्य शुरू, शहर से हटाया गया अतिक्रमण

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के मुख्य सड़क निर्माण मे अतिक्रमण से उत्पन्न हो रहे ब्यवधान को दूर कर सड़क निर्माण कार्य को सुचारु करने के दृष्टिकोण से अधिकारियों की टीम नप के कार्यपालक पदाधिकारी सह डीसीएलआर रामदुलार राम के नेतृत्व में शहर को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। अतिक्रमण के कारण जहां सड़क सिकुड़ गया है।नतिजतन आए दिन जाम लगता है। वैसे  सड़क निर्माण कार्य तो पूर्व से ही चल रहा है। मगर अतिक्रमण के कारण निर्माण कार्य रुक गया था।जो अब अतिक्रमण हटने से पुनः चालू हो जाएगा। सड़क निर्माण के साथ  सड़क का चौड़ीकरण करने की योजना है। 





अतिक्रमण हटाने में  नगर परिषद के कुछ कर्मियों द्वारा गुमटी, ठेला व फुटपाथ दुकान हटाया गया था।शहर के  बाटा चौक से लेकर कोईरिया टोला नहर चौक तक अतिक्रमण हटाया गया। मुख्य पथ स्थित सभी बैंकों के सामने बाईक की अवैध पार्किंग को हटाया गया। जबकि बैंक के पास खुद का पार्किंग होना चाहिए। दूसरी ओर सड़क के किनारे चार पहिया वाहन, टेम्पू, तांगा के अवैध स्टैंड को भी हटाया गया। साथ ही कार्यपालक पदाधिकारी ने बैंक मैनेजर को भी नाला से जनरेटर हटाने और पार्किंग नही करने का निर्देश दिया गया। सभी अवैध दुकानदारों को भी चेतावनी दी गयी।  





डीसीएलआर सह कार्यपालक पदाधिकारी रामदुलार राम के साथ सीओ विजय कुमार, सिटी मैनेजर लालदेव यादव, एएसआई मधुसूदन गुप्ता, नप कर्मी सोनू मंडल सहित अन्य नप कर्मी मौजूद थे। इस अतिक्रमण मुक्त अभियान से अवैध दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। इस बाबत नप के इओ रामदुलार राम ने बताया कि अतिक्रमण करने वालो के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। नोटिस भेजा जाएगा।वावजूद इसके ही मानने वाले पर सख्ती कार्यवाही की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS