ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में मेडिकल कंपाउंडर की धारदार हथियार से हत्या, शव को सडक़ पर फेंका, मृतक के पिता ने शराब कारोबारियों को आरोपित किया
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में मेडिकल कंपाउंडर की धारदार हथियार से हत्या, शव को सडक़ पर फेंका, मृतक के पिता ने शराब कारोबारियों को आरोपित किया

मोतिहारी। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के दक्षिणी ढेकहॉ के जटही देवी स्थान के समीप एक युवक की हत्या कर फेंक दिया गया है। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पश्चिमी ढेकहा पंचायत स्थित गोश्वामी टोला निवासी रामाशीष राम का 35 वर्षीय पुत्र सिकंदर पासवान के रूप में की गई है। जो ढेकहा बाजार पर डॉ शत्रुधन के यहां रहकर कंपाउंडर का कार्य करते थे। मृतक कंपाउंडर के पिता ने हत्या के पीछे शराब कारोबारियों का हाथ बताया है।


उक्त मामले मे मृतक के पिता रामशीष राम ने आठ लोगों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज किया है। जिसमें ढेकहॉ बालाटोला के भोला महतो, लंगटू महतो, असर्फी महतो, अर्जुन महतो, सोहन महतो, राकेश महतो, विशुनपुर के नगिना पासवान व गोस्वामी टोला के लालबाबू साह का नाम शामिल हैं।


 घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह अपने घर से पांच बजे निकला और रात 10.30 बजे घर वालों के पास फोन आया और घटना की जानकारी मिली। सूचना पर पहुंचे परिजन उसके बॉडी को देखा और उसे लगा कि शरीर गर्म है। सभी ने उसे एक कमांडर जीप पर लाद कर सदर अस्पताल मोतिहारी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


हालांकि उनकी मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई थी। उसके सिर पर गहरे लोहे के रड से वार के निशान मिले है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। घटना के कारण के संबंध में मृतक के पिता रामाशीष राम ने बताया कि उनके बेटे के हत्यारे अवैध शराब के कारोबारी हैं। जो उनके घर के समीप ही देशी शराब की चुलाई एवं शराब के कारोबार को अंजाम दिया करते हैं। सभी अपराधी प्रवृति के हैं।


दस दिन पहले आरोपी घर पर आकर रुपये की लेनदेन को लेेेकर गाली गलौज की और जिनसे मारने की धमकी भी दी। सभी नेे उनके बेटे को बुलाकर ले गए और उसकी हत्या कर दी है। मृतक चार भाई व एक बहन है जिसे दो पुत्री व एक पुत्र भी है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे परिवार में मातम छा गया है। उसकी पत्नी संगीता देवी सहित पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।इधर पिता के भी आँखों से अंशु नही रुक रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजन के हवाले सौप दिया है।पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS