ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गांव के संदिग्ध से पूछताछ के बाद लापता युवक की लाश मोतिहारी के पीपराकोठी में मिली, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2021 11:00:00 PM
गांव के संदिग्ध से पूछताछ के बाद लापता युवक की लाश मोतिहारी के पीपराकोठी में मिली, गिरफ्तार

विकास का शव मिलने पर रोते- विलखते परिजन। फटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी पुलिस ने एक संदिग्ध युवक से हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद लापता युवक की लाश को धान के खेत बरामद कर लिया। क्षेत्र के रामगढ़वा हाई स्कूल, पंचायत सरकार भवन के समीप एक धान के खेत से 19 वर्षीय विकास कुमार का शव पुलिस ने बरामद किया है।

 

विकास बुधवार से लापता था और उसके परिजन ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस का कहना है कि इसी गांव के श्याम कुमार नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तब युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने श्याम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।


मृतक खैरी जमुनिया गांव निवासी राजेश दास का 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार है।  पुलिस ने इस मामले में उसी गांव के एक युवक राजेन्द्र दास के पुत्र श्याम कुमार को गिरफ्तार किया है। और उसी के निशानदेही पर शव की बरामदगी की गई है। मृतक के दादा भोला दास के अनुसार धटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। बताया जाता है कि विकास बुधवार से गायब था। परिजनों को संदेह हुआ और पुलिस को सूचना दी।

 पुलिस ने श्याम कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की ओर उसी के निशानदेही पर शव को बरामद किया है। श्याम कुमार पिछले वर्ष ही मैट्रिक परीक्षा पास किया था। वह दो भाई और दो बहन में सबसे छोटा है। मौत की सूचना मिलते ही उसकी मां फूलकुमारी देवी सहित पूरे परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। समाचार प्रेषण तक पीपरकोठी थाना पर पीपरा थानाध्यक्ष, डीएसपी चकिया आकर मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजने की तैयारी की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS