ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के छतौनी में शाहजहां हॉस्पिटल का उदघाटन, डॉ शाहरुख ने कहा- अस्पताल अत्याधुनिक संसाधनों से है लैस
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2021 10:10:00 PM
मोतिहारी के छतौनी में  शाहजहां हॉस्पिटल का उदघाटन, डॉ शाहरुख ने कहा- अस्पताल अत्याधुनिक संसाधनों से है लैस

शाहजहां हॉस्पिटल का उद्धाटन करने अतिथि। फोटो- देशवाणी।

 मोतिहारी। शहर के छतौनी स्थित शाही कम्पलेक्स में नरकटिया विधायक सह आंतरिक संसाधन एवं केंद्रीय सहायता समिति के सभापित डॉ.शमीम अहमद ने शाहजहां हॉस्पीटल का उदघाटन किया।

 

उद्घाटन के मौके पर विधाय की डॉ अहमद ने कहा कि जीवन व मौत के बीच जो खाई होती है। उसे भरने में चिकित्सकों की बड़ी भूमिका होती है। बदलते हालात में चिकित्सकों की बड़ी जिम्मेवारी है और दायरा काफी बड़ा है। मोतिहारी सहित पूरे चंपारण में कार्डियोलोजिस्ट की भारी कमी है, जिसकी भरपायी इस होस्पिटल के खुलने से हो सकेगी। 


डॉ शाहरुख हसन के मामा वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट ने शाहजहां हॉस्पिटल के उद्धाटन पर खुशी का इजहार किया। बताया कि अब यहां के हर्ट मरीजों को काफी सुविधा मिलेगी।


संचालन ओजैर अंजुम ने किया। जबकि मौके पर पूर्व विधायक राजेन्द्र राम, डॉ.परवेज अजीज, प्रो.नसीम अहमद, सैयद इफ्तेखार हुसैन, आफताब हसन, वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट सैयद इम्तेयाज अहमद, डॉ.ऋचा भारद्वाज व डॉ.एमयू अख्तर आदि ने अपने अपने विचार व्यक्त किये। 


धन्यवाद ज्ञापन सैयद मो.हसन नदवी ने किया। इस दौरान निदेशक डॉ.शाहरूख हसन ने बताया कि यह अस्पताल आधुनिक संसाधनों से लैस होगा और बेहतर इलाज के लिए जाना जायेगा.ह्दय रोग से सबंधित सभी तरह का इलाज इस अस्पताल होगा। गरीब मरीजों को सहुलियत दी जायेगी और मरीजों को किसी तरह की समस्या न हो,इसका पूरा ख्याल रखा जायेगा। मौके पर उर्दू लाइब्रेरी के सचिव सैयद साजिद हुसैन व बाब संस्था के संस्थापक अध्यक्ष साजिद रजा सहित बड़ी संख्या में शहर के लोग मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS