ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: होटल में महिला की तस्वीर खींचने को लेकर हुई हिंसक झड़प में एक की मौत, आधा दर्जन घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2021 10:14:50 PM
रक्सौल: होटल में महिला की तस्वीर खींचने को लेकर हुई हिंसक झड़प में एक की मौत, आधा दर्जन घायल

रक्सौल अनिल कुमार। होटल में महिला की फोटो खींचने को लेकर दलित बस्ती वार्ड नंबर 7 में दो पक्षों के बीच मारपीट और चाकूबाजी में नप के सफाईकर्मी वार्ड नंबर 7 निवासी राजेश मल्लिक की मौत हो गयी।

इस घटना मेंं माला देवी, पिंकी देवी, लक्षमीणी देवी, मोना देवी, झून्नू मल्लिक,बच्चिया देवी,उमा देवी घायल है। मृतक की पूत्री रंभा कुमारी,पींकी कुमारी सहित अन्य परिजनों और आसपास के लोगों ने बताया कि दलित बस्ती निवासी महेश मल्लिक की पूत्री पिंकी कुमारी कल गुरुवार की  संध्या में होटल में नास्ता कर रही है। जिसका तस्वीर आकाश कुमार ने किसी दूसरे के साथ खींच ली। 

 
 
 
 
फोटो खींचने का विरोध करने पर भन्नु मल्लिक,परमिला देवी,उसका पुत्र विक्रम मल्लिक और साधु मल्लिक महेश मल्लिक,बच्चिया देवी और पूत्री रंभा देवी के साथ लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया और घर में भी तोड़फोड़ की। दूसरे रोज शुक्रवार महेश के बहनोई राजेश मल्लिक ने भी इसका विरोध किया तो चारो ने उसके साथ मेन रोड म़े झगड़ा किया और मारपीट करने बाद रेलवे ढ़ाला के पास चाकू से गोदकर राजेश की हत्या कर दी।    
 घटना की सूचना पर नगर थाना,हरैया थाना,नकरदेई थाना,रामगढ़वा थाना और आदापुर थाना के भारी मात्रा में आए सुरक्षाकर्मियों ने छापेमारी कर भनू मल्लिक,पत्नी परमिला मल्लिक और पूत्र बिक्रम मल्लिक और साधु  को गिरफ्तार कर लिया और मृतक राजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। जबकि एक आकाश फरार है। घायलों का उपचार एसआरपी हॉस्पिटल में जारी है। 
   
 
 
 
 
मृतक वीरगंज के वार्ड संख्या 7 का निवासी है  जो शादी के बाद अपने ससुराल दलित बस्ती में ही रहता था। गुरुवार से ही राजेश मलिक के ससुराल व भनु मलिक के परिवार के बीच झड़प चल रहा था। शुक्रवार को झड़प तेज हुई और भनु मलिक के पुत्र विक्रम मलिक, आकाश मलिक के द्वारा चाकू से वार करके राजेश मल्लिक की हत्या कर दिया।इसकी पुष्टि नगर थानाध्यक्ष शशीभूषण ठाकुर ने करते हुए बताया कि हमलावरों के खिलाफ एफआईआर कर कार्यवाई प्रारंभ कर दिया गया है।छापेमारी में नगर थाना के एसआई मधुसूदन गुप्ता,एएसआई संजय कुमार, सिंह सहित दर्जनों पुलिस अधिकारी शामिल थे।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS