ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजन ने कहा-आत्महत्या नहीं, हत्या की गई
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, परिजन ने कहा-आत्महत्या नहीं, हत्या की गई

मोतिहारी। शहर सटे रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत पिपरिया में नहर के समीप एक 22 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मामला संदिग्ध इसलिए लग रहा है कि युवक के शव जमीन से काफी नजदीक लग रहा है। जिससे प्रतीक हो रहा है कि हत्या के बाद शव को लटका दिया गया है।

 

हालांकि प्रेम प्रसंग व शादी की बात को लेकर कुछ लोग इसे अत्महत्या की आशंका जता रहे हैं। लिहाजा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट व पुलिस जांच के बाद पता चलेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। दूसरी तरफ भूलन के परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है।
 
मृत युवक की पहचान तुरकौलिया के लक्ष्मीपुर पिपरिया गांव निवासी गौरीशंकर राम के पुत्र भूलन राम के रूप में की गई है। बताया गया है कि भूलन तीन-चार दिन पूर्व अपने भाई की ससुराल सुगौली के बढ़ेया गांव गया हुआ था। उसके बाद आज ग्रामीणों ने उसके शव को पेड़ से लटका हुआ देखा।

 सूचना पर पंहुच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में लाया है। बताया जाता है कि भूलन अपने भाई की ससुराल सुगौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया में एक लड़की से प्यार करता था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भूलन अपनी प्रेमिका को लेकर फरार भी हो गया था। पंचायत के बाद दोनों घर आये। पंचायत में दोनों की शादी की बात तय हुई थी।
 
दोनों की मोतिहारी- छपवा रोड स्थित सेमरा स्टेशन के समीप वनशक्ति देवी माईस्थान में शादी होनी तय हुई थी। लेकिन शादी में कुछ कारणों से दोनों पक्षों में विवाद के बाद फिलहाल शादी टल गई थी। इस कारण शादी नहीं हुई।

भूलन तीन चार दिन पूर्व अपने प्रेमिका के गांव गया था। जो इतने दिन घर भी वह नहीं आया था। इसी बीच बुधवार की सुबह खेतों में जा रहे ग्रमीणों ने भूलन का शव एक पेड़ पर लटकता हुआ देखा। हत्या है या आत्महत्या चर्चा का विषय बना हुआ है। घटना को लेकर मृतक के भाई देवलाल राम ने ओपी थाना में आवेदन  दिया है। जिसमे मृतक की प्रेमिका, प्रेमिका के पिता कैलाश राम, उसकी मां उर्मिला देवी सहित आठ लोगों को आरोपित करते हुए हत्या करने का आरोप लगाया है। ओपी प्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS