ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के तुरकौलिया में पति-पत्नी एक ही कमरे में फंदे से लटके मिले, आत्महत्या की आशंका, पिलछे महीने ही दोनों ने की थी लव मैरेज
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2021 11:41:36 PM
मोतिहारी के तुरकौलिया में पति-पत्नी एक ही कमरे में फंदे से लटके मिले, आत्महत्या की आशंका, पिलछे महीने ही दोनों ने की थी लव मैरेज

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के तुरकौलिया में पुलिस ने पति-पत्नी की लाश को उनके ही फूस के कमरे से फंदे से लटका बरामद किया है। लोगों ने आशंका जताई है कि दोनों ने अत्महत्या कर ली। बताया गया है कि दोनों ने पिछले महीने ही प्रेम प्रसंग के बाद शादी रचाई थी।


 घटना विजूलपुर पंचायत स्थित वार्ड न०-03 के खगनी गांव की है। बुधवार की 10 बजे सुखेन पासवान का 20 वर्षीय लड़का ब्रजेश पासवान अपनी पत्नी 18 वर्षीय काजल कुमारी के साथ-साथ खाना खाया। परिवार के अन्य लोग खेतीबारी के काम से बाहर चले गए थें। वहीं पति-पत्नी अपने फुसनूमा घर में ही थे।

 परिवार के लोग खेतीबारी से दोपहर में घर पहुंचे तो देखा कि घर अंदर से दरवाजा बंद हैं। बहुत प्रयास के बाद दरवाजे को तोड़ना पड़ा। कमरे के अंदर का दृश्य देखकर परिजन का दिल दहल गया। पति-पत्नी की लाशें एक ही कमरे में अलग-अलग फंदों से लटक रही थी। 

घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस व सदर डीएसपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही घटना की जानकारी ली। मृतक ब्रजेश पासवान के पिता सुखेन पासवान  ने पुलिस को बताया है कि ब्रजेश ने हरसिद्धि थानाक्षेत्र के कनछेदवा गावं के काजल कुमारी से प्रेम प्रसंग के बाद विगत माह शादी रचायी थी।

इस बाबत थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों के जीमे सौप दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS