ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने भेलाही ग्राम को गोद लेने की घोषणा की
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2021 9:41:24 PM
सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने भेलाही ग्राम को गोद लेने की घोषणा की

रक्सौल। अनिल कुमार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  सह सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने सांसद विकास योजना अन्तर्गत भेलाही ग्राम को गोद लेने की घोषणा की। उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते  करते हुए डा० जायसवाल ने कहा कि इससे भेलाही चहुमुखी विकास की ओर अग्रसर होगा। 





उन्होंने कहा कि  रक्सौल अनुमंडल अस्पताल में गैस ऑक्सीजन गैस प्लांट लगाने की स्वीकृति मिल चुकी है और शीघ्र उसको लगाया जाएगा। डा० जायसवाल  और स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा भेलाही चौक पर सामुदायिक शौचालय का उद्घाटन  करने के बाद जन सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उक्त जानकारी देते हुए सांसद प्रतिनिधि  प्रो० डॉ० अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि डॉक्टर संजय जायसवाल के इस निर्णय से इस क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने कहा कि के सी टी सी कालेज में इंडोर स्टेडियम भी बनने जा रहा है। डा० जायसवाल के इस निर्णय से  इस क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS