ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: कस्टम अधिकारियों ने एक ट्रक तस्करी का समान किया जब्त
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2021 9:53:36 PM
रक्सौल: कस्टम अधिकारियों ने एक ट्रक तस्करी का समान किया जब्त

रक्सौल। अनिल कुमार। गुप्त सूचना के आधार पर कस्टम अधिकारियों ने एक ट्रक तस्करी का समान जप्त किया।  कस्टम उपायुक्त आशुतोष कुमार सिंह के निर्देश पर  रक्सौल कस्टम की एंटी स्मगलिंग यूनिट  के अधीक्षक  पी सी  झा एवं निरीक्षक  राहुल कुमार के नेतृत्व में भारत नेपाल सीमा के मैत्री पूल के पास से भारत की सीमा में नेपाल के तरफ से अवैध रूप से प्रवेश करने के दौरान  नेपाली नंबर के ट्रक संख्या PR 203001KH 2318  से  लगभग रुपए4,05,000/ - मूल्य के  225 कार्टून विदेशी वेल्डिंग रड को जब्त किया गया। इसके साथ ही नेपाली ट्रक जिसका मुल्य  दस लाख है, उसको भी जब्त किया गया हैं।




इस कारवाई में हेड हवलदार  सहदेव चौधरी तथा हवलदार  केशव प्रसाद ने सक्रिय रुप से भाग लिया। जब्ती के उपरांत आगे की कार्रवाई जारी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS