ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
टीकाकरण में अनुमंडल प्रशासन का पहल और मेहनत रंग लाया, पुरे राज्य में रक्सौल नगर परिषद नंबर वन आया
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2021 9:02:40 PM
टीकाकरण में अनुमंडल प्रशासन का पहल और मेहनत रंग लाया, पुरे राज्य में रक्सौल नगर परिषद नंबर वन आया

रक्सौल। अनिल कुमार। आखिरकार टीकाकरण में अनुमंडल प्रशासन का पहल और मेहनत रंग लाया न केवल पुरे जिले में बल्कि पुरे राज्य मे रक्सौल नगर परिषद नंबर वन आया।स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे ने ट्वीट कर इसकी जानकारी पीएम को दी है। इसकी जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी सूश्री आरती ने स्वास्थ्य मंत्री द्वारा पीएम को ट्वीट कर इसकी जानकारी दिए जाने तथा बधाई  देने का हवाला देते हुए बताया कि रक्सौल के सभी वर्गो के लोगो और रक्सौल वासियो के भरपुर सहयोग से रक्सौल नगर परिषद में शत प्रतिशत टीकाकरण हो पाया। टीकाकरण का कार्य आगे भी जारी रहेगा। ताकि छूटे हुए या बाहर रहने वाले लोग भी आकर इसका लाभ ले सके। स्वास्थ्य मंत्री द्वारा दो ट्वीट किया गया है।पीएम को किए गए ट्वीट में मंत्री पाण्डेय ने लिखा है कि रक्सौल नगर परिषद में  18+ के उपर के सभी लोगों को कोरोना का टिका दिया गया है।  पुरे राज्य में  रक्सौल नगर परिषद पहला नगर परिषद है जहां सभी लोगो का टीकाकरण हुआ है का उल्लेख है। 






दुसरे ट्वीट में उन्होंने इसके लिए रक्सौल के विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा, पूर्वी चम्पारण के डीएम और पुरे रक्सौल वासियो को बधाई देने का उल्लेख है। इस बाबत  हुई जिसमें सभी विभाग के लोगों से  रक्सौल मेंं शत प्रतिशत टीकाकरण शांतिपूर्वक सम्पन्न होने का रिपोर्ट लेकर पूर्वी चम्पारण के डीएम को भेजा गया। इस दौरान बैठक मे उपस्थित अधिकारी व संघ संस्था के लोगो से एसडीएम आरती ने कहा कि टीकाकरण कार्य समाप्त नही हुआ है आगे भी जारी रहेगा। केसीटीसी महाविद्यालय में  टीकाकरण पहले की तरह होगा। जिसके बाद वहां उपस्थित लायन्स कल्ब,भारत विकास परिषद और सरोकार मंच के पदाधिकारियों ने  आदर्श टीकाकरण केन्द्र को भी एक माह तक जारी रखने तथा आधी आबादी और साथ सीमा से सटा हुआ क्षेत्र लाईन उस पार भी एक नियमित टीकाकरण केन्द्र चालू करने की मांग किया।जिसका आश्वासन देते हुए उन्होने आदर्श टीकाकरण केन्द्र पर रिक्शा ,टांगा और ईरिक्सा चालकों को भी टीका दिलवाने का आग्रह किया।  बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार,बीडीओ संदीप सौरभ,सीओ बिजय कुमार,सब रजिष्ट्रार संतोष कुमार,नप के ईओ गौतम आनंद,सीडीपीओ रीमा कुमारी,सरोकार मंच के सचिव राजेश कुमार वर्मा,भारत बिकास परिषद के सचिव उमेश सिकारिया और लायन्स क्लब के पदाधिकारी गण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS