ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रोट्रैक्ट मोतिहारी लेक टाउन के नए सत्र की शुरूआत पौधारोपण के साथ
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2021 8:26:08 PM
रोट्रैक्ट मोतिहारी लेक टाउन के नए सत्र की शुरूआत पौधारोपण के साथ

मोतिहारी। रोटरेक्ट मोतिहारी लेक टाउन ने नए सत्र की शुरुआत के उपलक्ष में पौधारोपण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के अंतर्गत मोतिहारी शहर के समीप पतौरा में पांच आम के पौधों को लगाया गया। ज्ञात हो कि क्लब अपने रोटा ईयर की शुरुआत एक जुलाई से करती है। 


रोटरेक्ट के सलाहारकर रोटेरीयन नवनीत रंजन ने पौधारोपण और उससे उत्पन्न हरियाली से होने वाले अनेकों फायदे को बताते हुए बोले कि प्रौद्योगिकी का प्रभाव बढ़ने से लोगों के जीवन में समस्याएं उत्पन्न हो रही है। ऐसी स्थिति में प्राकृतिक हरियाली और आधुनिक प्रौद्योगिकी के बीच समन्वय न बैठाया गया तो आने वाला भविष्य बहुत ही कष्टकारी होगा।

तो वहीं क्लब के अध्यक्ष रोटरेक्टर रौनक सर्राफ़ ने कहा कि आज से मैं अपने अध्यक्ष पद के सभी दायित्वों का निर्वहन श्रद्धापूर्वक करूंगा। साथ ही अपने सत्र में क्लब के सदस्यों के साथ मिलकर प्राकृति को बचाने के लिए अनेकों शिविर के आयोजन पर भी जोड़ दूंगा। पौधारोपण शिविर में क्लब के कोसाध्यक्ष उज्ज्वल आनंद, सह-सचिव अदिति सिन्हा, सदस्य वंश सर्राफ़, आशुतोष कुमार, आदित्य रंजन, यश जैन इत्यादि मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS