ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रोटरी क्लब मोतिहारी के नए सत्र पर तुरकौलिया में गुरुवार को चला वैक्सीन जागरूकता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2021 12:14:29 AM
रोटरी क्लब मोतिहारी के नए सत्र पर तुरकौलिया में गुरुवार को चला वैक्सीन जागरूकता अभियान

अमित कुमार की रिपोर्ट।
मोतिहारी। रोटरी इंटरनेशनल के नए सत्र 21-22 का शुभारंभ गुरुवार को हुआ। इस उपलक्ष में तुरकौलिया प्रखंड स्थित राजाराम हाई स्कूल में कोरोना वैक्सीन के लिए जागरूकता अभियान शुरू किया गया। रोटरी क्लब के सत्र के अध्यक्ष रोटेरियन विकास कुमार वहां उपस्थित थे। उन्होंने नागरिकों एवं रोटरी क्लब के सभी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी प्राथमिकता और हमारी कार्य योजना है कि हम समझदारों की सहभागिता को बढ़ावा दें।
 
इस कोरोना महामारी में कमजोर स्वास्थ्य प्रणाली की वजह से नागरिकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। ऐसे समय में हम रोटेरियन का दायित्व और बढ़ जाता है और इसी उत्तरदायित्व के निर्वहन के लिए हम लोगों ने कोरोना के टीकाकरण को पूर्ण रूप से सहयोग देकर कार्य शुरू किया है। इसके लिए गांव-गांव में जाकर टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए लोगों को जागरूक किया है।

 
जागरुकता शिविर में उपस्थित तुरकौलिया प्रमुख प्रतिनिधि श्री संजय कुमार सिंह ने कहा कि रोटरी क्लब मोतिहारी अच्छा काम कर रही है और इन लोगों की टीम ने गांव में घूम-घूम कर लोगों को टीका के बारे में काफी समझाया है और कोरोना टीका का यह अभियान आगे निरंतर जारी रहेगा। वहीं इस कार्यक्रम में रोटरी के विभूति नारायण सिंह, महेश प्रसाद, मनीष कुमार, डॉ ओमप्रकाश, रोशन कुमार, अमित कुमार, विवेक कुमार सहित पूरी टीम ने हिस्सा लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS