ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुफस्सिल थाने की पुलिस ने लूट के मामले में मोतिहारी के भरकुरवा निवासी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2021 11:11:40 AM
मुफस्सिल थाने की पुलिस ने लूट के मामले में मोतिहारी के भरकुरवा निवासी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया

मोतिहारी। लूट के मामले में मुफस्सिल थाने की पुलिस ने साजन पासवान उर्फ शाहिल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लोकलमेड पिस्टल एवं कारतूस भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार साजन पासवान बरकुरवा गांव का निवासी बताया गया है।

 

मुफस्सिल थाना पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर लूट में प्रयुक्त बाइक की बरामदगी तथा गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी लिए छापेमारी की जा रही है।


थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश थाना क्षेत्र के बरकुरवा गांव का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी गुरुवार की देर शाम हुई है। उसके पास से एक पिस्टल व एक कारतूस भी बरामद किया गया है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष के साथ दारोगा प्रभाकर पाठक, नवीनचंद्र चौधरी, मनीष कुमार एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS