ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बीपीएससी पास कर सब रजिस्टार बनी रक्सौल की बेटी को विधायक ने किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2021 9:37:21 PM
बीपीएससी पास कर सब रजिस्टार बनी रक्सौल की बेटी को विधायक ने किया सम्मानित

रक्सौल अनिल कुमार। मंगलवार को विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने रक्सौल प्रखण्ड के तपसी परसौना ग्राम निवासी अंशु कुमारी जो बीपीएससी में 437 वां रैंक प्राप्त कर सहकारिता विभाग में सब रजिस्ट्रार के पद पर चयनित हुई है को उनके घर जाकर पूरे ग्राम वासियों के साथ सम्मानित कर बेटी अंशु को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया। 

 
 
 
अंशु कुमारी की इस सफलता पर विधायक  सिन्हा ने कहा कि आज बेटिया भी बेटों से कम नहीं है। आज की बेटी हर क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़ रही है। बेटी अंशु ने रक्सौल के सुदूर क्षेत्र से होकर भी अपनी  हौसलों की उड़ान आज समाज को एक नई राह दिखाई है। बेटी अंशु आज के समय में गाँव की लड़कियों के लिए रोल मॉडल बनने का काम किया है और यह साबित भी किया है अगर व्यक्ति सच्ची लगन, मेहनत, ईमानदारी और निष्टा से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रयास करे तो उसे सफलता जरूर मिलती है। 
 
 
 
 
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महांमत्री ने ई० जितेन्द्र कुशवाहा ने मित्रवत छोटे भाई मन्नू गिरी की छोटी बहन अंशु कुमारी को इस शानदार सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि हर परिवार में बेटियों को भी बेटों के बराबर पढ़ाई का अवसर प्रदान किया जाना चाहिए, क्योंकि आज बेटियां हर क्षेत्र में अपने को बेहतर साबित कर रही हैं। समाज के द्वारा जब सब बेटियों को बराबर का अवसर प्राप्त होगा तभी जबकर सही मायने में समाज से लड़का और लड़की के बीच अंतर समाप्त होगा। सजग समाज की कुशल प्रहरी के रूप बेटियों ने आज अपना लोहा हर क्षेत्र में मनवाया है।
 
 
 
मौके पर डीसीएलआर  राम दुलार राम,अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार, अंचलाधिकारी विजय कुमार ज ने भी अंशु को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और समाज मे  बेटियों की सहभागिता बढ़ाने पर जोर दिया। साथ में भाजपा मंडल अध्यक्ष विपिन मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि और जिला प्रवक्ता राजकिशोर राय, व्यपार प्रकोष्ट के मीडिया प्रभारी राज कुमार गुप्ता, इंदरासन कुमार मन्नू गिरी, हरि सिंह, रामविनय सिंह आदि उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS