ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में प्लुरल पार्टी के पूर्व प्रत्याशी ने 45 परिवारों के बीच किया राशन सामग्री का वितरण
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2021 9:39:39 PM
रक्सौल में प्लुरल पार्टी के पूर्व प्रत्याशी ने 45 परिवारों के बीच किया राशन सामग्री का वितरण

रक्सौल। अनिल कुमार। प्लुरल पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सह मानवाधिकार कार्यकर्ता ई. कुन्दन श्रीवास्तव के सौजन्य से 45 परिवारों को राशन सामग्री वितरण किया गया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता  सुमित गुप्ता  (प्लुरल्स पार्टी प्रखंड अध्यक्ष, रक्सौल), सुनील गुप्ता  (प्लुरल्स पार्टी प्रखंड सलाहकार, रक्सौल) व टीम के सदस्यों के द्वारा तक़रीबन 45 परिवारों को राशन सामग्री बाँटने मे सहयोग किया गया। राशन में 10 किलो चावल, 1 किलो दाल, 2 किलो आलू, 1 किलो प्याज़, 1 किलो नमक, 200 ml सरसों तेल, हल्दी व बिस्कुट था।




कुन्दन के जुनून को इस तरह से समझा जा सकता है की इनके आग्रह से IIT Alumnus London द्वारा वित्तीय सहायता प्राप्त मिशन सहयोग तथा NRI Support India के सपोर्ट से विधानसभा रक्सौल में  कोविड के कारण असहाय गरीब परिवारों तथा विधवा महिलायें, अनाथ बच्चो को सहायता पहुंचाने  के लिए राशन का वितरण किया जा रहा है।


आपको बता दें की युवा नेता कुन्दन श्रीवास्तव ने पिछले साल 2020 में कोरोना काल के दौरान 10 परिवार को गोद लिया था और उन्होंने हर एक परिवार को 6 महीना का राशन घर में उपलब्ध कराया था। इस तरह हमेशा समय समय पर महामारी और आपदा में विपन्न परिवारों को राशन सामग्री वितरण किया जाता रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS