ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
महंगाई के विरोध में रक्सौल युवा कांग्रेस ने किया विरोध-प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2021 8:44:26 PM
महंगाई के विरोध में रक्सौल युवा कांग्रेस ने किया विरोध-प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। शुक्रवार को शहर के कौङिहार चौक पर रक्सौल युवा कांग्रेस के बैनर तले रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी के नेतृत्व में पेट्रोलियम पदार्थ और खाद्य तेलों के दामों में वृद्धि को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया गया। बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि"अक्कङ बक्कङ बम्बे बो डिजल नब्बे पेट्रोल सौ"खाद्य तेलों के दाम २०० पार कर रहे हैं और भाजपा के शीर्ष नेताओं का बयान दुर्भाग्यपूर्ण आता है जो विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के लिए शर्मसार की बात है।

 
 
 
 
आज वैश्विक महामारी में लोगों को दो वक्त की रोटी नसीब नहीं हो पा रहा है लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है ।
  अंग्रेजी हुकूमत के समय जिस प्रकार निलहो पर अत्याचार होता था ठीक उसी प्रकार आज के वर्तमान समय में भाजपा सरकार के द्वारा देश के 135 करोङ जनता पर वैश्विक महामारी और महंगाई की मार चल रही है जिससे उबर पाना असंभव सा लग रहा है आज देश की जनता महंगाई के मार से कराह रही है और सरकार अपने व्यापारी मित्रों को फायदा पहुंचाने में लगी है।
  प्रदेश महासचिव ने कहा कि 02 मई को  पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आयें जिसके बाद लगातार पेट्रोल डीजल एवं सरसों तेलों के दामों में बेतहाशा वृद्धि होती रही है।
  देश अब "मन की बात नहीं बल्कि जनकल्याण की बात सुनना चाहता है । नैतिकता के आधार पर प्रधानमंत्री इस्तीफा दे अन्यथा मन की बात के द्वारा यह स्वीकार करें की देश अब संभल नहीं पाएगा।
 
 
उक्त कार्यक्रम में नरेश रावत, मोहित कुमार, विश्वास कुमार, बिन्नी पांडे, महम्द साहिल,मोनु कुमार, सहित अनेकों युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS