ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: हेलमेट और मास्क नहीं लगाने को लेकर एसएसबी ने कस्टम क्लीयरिंग एजेंट की पिटाई की, एजेंट घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2021 11:49:56 PM
रक्सौल: हेलमेट और मास्क नहीं लगाने को लेकर एसएसबी ने कस्टम क्लीयरिंग एजेंट की पिटाई की, एजेंट घायल

रक्सौल अनिल कुमार। हेलमेट और मास्क नही लगाने को लेकर आईसीपी में कस्टम क्लियरिंग एजेंट और एसएसबी के बीच हुए तनाव के बाद एसएसबी की पिटाई से एक कस्टम क्लियरिंग एजेंट घायल। इस घटना के विरोध मे कस्टम क्लियरिंग एजेन्टों द्वारा आईसीपी गेट पर एसएसबी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रर्दशन किया।  कस्टम क्लियरिंग एजेंटो के बीच तनाव व्याप्त हो गया। घटना की सूचना पर नगर थाना के सुरक्षा अधिकारी और एसएसबी 47 वीं बटालियन पंटोका के कमान्डेंट प्रियव्रत शर्मा पहूंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

 
 
 
घायल क्लियरिंग एजेंट विशाल ने बताया कि काम खत्म होने पर हम अपने बाईक से  घर जाने के लिए आईसीपी से निकले कि आईसीपी गेट पर तैनात एसएसबी के जवानों ने मुझे रोका और बोला कि हेलमेट क्यों नही लगाया है और गाड़ी का चाभी निकाल लिया जिसके बाद मैं अपने परिजनों और अन्य लोगों को फोन किया।जिसके बाद मै हेलमेट नही पहनने के लिए क्षमा मांगने उक्त एसएसबी के जवान के पास गया और चाभी मांगा तो उन्होने बाईक जब्त करने की बात करने लगे हम अपना आइडीकार्ड भी दिखाया वावजूद इसके उन्होंने मूझे इतना मारा कि ब्लड आ गया।थाना के सुरक्षाकर्मियों और आईसीपी प्रबंधक के पहल पर मूझे बाईक सहित छोड़ा गया। 
 
 
 
 
इस घटना के बाद सीएचए एसोशिएशन ने बैठक कर जब तक दोषी पर कार्यवाई नही होता तबतक  कल से काम काज ठप्प करने की चेतावनी दिया और एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया प्रारभ कर दी गयी है। उधर इस बाबत एसएसबी 47 वींं बटालियन  के कमांडेंट प्रियव्रत शर्मा ने बताया कि घटना के वक्त तैनात एसएसबी की जवान ने बताया कि सीएचए का पूत्र विशाल हेलमेट और मास्क नही लगाया था।जिसके लिए रोका तो हमपर हमला कर दिया जिसके बाद मुझे भी जबाबी कार्यवाई करनी पड़ी।घायल विशाल के चोट और रुमाल देखा जो खून से सने थे।लेकिन मै घटना के वक्त  संयोग से आसपास ही था।इस घटना को लेकर आईसीपी मे तैनात एसएसबी के अधिकारियों व जवानों के साथ बैठक कर मामले की बिस्तृत जानकारी लेकर आईन्दा ऐसा नही करने की चेतावनी दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS