ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शादी के लिए मोतिहारी के छौड़ादानो पहुंचे दूल्हे को गाड़ी में ही गोली मारी, गंभीर स्थिति में रहमानिया मेडिकल सेंटर में भर्ती, ड्राइवर से हो रही पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2021 9:52:55 PM
शादी के लिए मोतिहारी के छौड़ादानो पहुंचे दूल्हे को गाड़ी में ही गोली मारी, गंभीर स्थिति में रहमानिया मेडिकल सेंटर में भर्ती, ड्राइवर से हो रही पूछताछ

गोली से घायल दूल्हे का इलाज मोतिहारी रमानिया में। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली गांव पहुंची दूल्हे की सजी-धजी गाड़ी से चिखने चिल्लाने की पुकार सुनकर गांव में अपरा-तफरी मच गई।

 

दूल्हे की गाड़ी के समीप से गोली की आवाज से पहले तो लोगों ने अंदाजा लगाया था कि हर्ष फायरिंग की गई है। लेकिन चिखने की आवाज आने पर लोगों का अंदाजा गलत निकला। दूल्हा चंदन कुमार 22 वर्ष घायल होकर बेसुध पड़े थे। बताया गया कि बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। लेकिन कैसे व किसने दूल्हे को गोली मारी, यह स्पष्ट नहीं है। न ही आधिकारिक पुष्टि है।

 

ढाका थाना क्षेत्र के कुशवंशीनगर, गवन्दरी गांव से विनोद कुमार के पुत्र की बारात छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली गांव में आई थी। जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है।


डॉ उमर तबरेज ने दूल्हे की स्थिति गंभीर बतायी-

आनन-फानन में लोगों ने घायल दुल्हे को मोतिहारी के रहमानिया मेडिकल सेंटर ( Rahmania Medical centre,Motihari) में भर्ती कराया है। यहां के चिकित्सक डॉ उमर तबरेज ने बताया कि ढाका थाना, कुशवंशीनगर, गवन्दरी गांव निवासी विनोद कुमार के पुत्र चंदन कुमार 22 वर्ष को पेट में दाहिनी तरफ एबडोमन के ऊपर गन शॉट इंज्यूरी है। (Gunshot Injury over right side in  upper abdomen) बताया कि लीवर में भी इंज्यूरी है। मरीज अभी भी खतरे से बाहर नहीं हैं।


छौड़ादानो थाना अध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार घटना में गाड़ी का कहीं भी शीशा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है। न ही आसपास खून का धब्बा ही गिरा मिला है।  गोली का खोखा गाड़ी के इंजन के पास पाया गया है। ऐसे में पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग व हर्ष फायरिंग सहित कई बिंदुओं को मानकर गहराई से जांच कर रही है।


यह तो स्पष्ट है कि दुल्हे को काफी नजदीक से गोली मारी गई है। लिहाजा लोग तरह-तरह की बातें बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि फोटों खींचने के बहाने बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। लेकिन यह अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं है। क्योंकि पुलिस अभी जांच कर रही है कि दूल्हे को गाड़ी के अंदर से ही की गई फायरिंग से गोली लगी है। या बाहर से? क्योंकि पुलिस का कहना है कि गाड़ी का कोई शाीशा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है।

 

 

यह भी कुछ लोगों का कहना है कि बरात अभी पीछे ही थी। सिर्फ दुल्हे की गाड़ी ही गांव में पहुंची थी। तभी इस घटना को अंजाम दिया गया या घटना घट गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS