ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एसएसबी व रक्सौल पुलिस ने हरसिद्धि निवासी महिला सहित दो को तीन किलो चरस के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2021 11:10:08 PM
एसएसबी व रक्सौल पुलिस ने हरसिद्धि निवासी महिला सहित दो को तीन किलो चरस के साथ पकड़ा

मोतिहारी। रक्सौल पुलिस ने एसएसबी के सहयोग से तीन किलो चरस जब्त की है। चरस की तस्करी के आरोप में मोतिहारी के हरसिद्धि निवासी एक महिला सहित दो गिरफ्तार किया गया है। चरस की कीमत 60 लाख आंकी गई है।


रक्सौल पुलिस ने बताया है कि एससबी के सहयोग से सिसवा चौक रेलवे ढाला के पास रक्सौल के कोइरीटोला निवासी विजय पाण्डेय व हरसिद्धि निवासी सुगांती देवी को तीन किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से बाइक, रुपए व तीन मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।


इसकी पुष्टि करते हुए एसएसबी कमांडेंट प्रियव्रत शर्मा व एसडीपीओ सागर कुमार ने बताया कि सिसवा रेलवे ढाला से 3 किलो चरस के साथ कोइरिया टोला रक्सौल निवासी विजय पाण्डेय और हरसिद्धि निवासी सुगन्ती देवी को एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसे रक्सौल थाना को सौंप दिया गया है। एसएसबी कमांडेंट  प्रियव्रत शर्मा ने बताया कि 3 किलो चरस का अंतराष्ट्रीय मूल्य 60 लाख आँका गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS