ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कई कांडों के अभियुक्त को कोलकता से पकड़ ला रही मोतिहारी की पुलिस, निशानदेही पर पकड़े गए करीब एक दर्जन बदमाश
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2021 9:03:55 PM
कई कांडों के अभियुक्त को कोलकता से पकड़ ला रही मोतिहारी की पुलिस, निशानदेही पर पकड़े गए करीब एक दर्जन बदमाश

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कई कांडों के फरार अभियुक्त शातिर बदमाश राहुल सहनी को यहां की पुलिस ने पश्चिम बंगाल के 24 परगना में पकड़ लिया है। पुलिस उसे पकड़ कर मोतिहारी ला रही है।

एसपी नवीन चंद्र झा ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि उसकी निशानदेही पर मोतिहारी के करीब एक दर्जन बदमाश भी पकड़े गए हैं। पुलिस ने इनके पास से आर्म्स, कारतूस व मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पुलिस राहुल सहनी को तीन दिनों की रिमांड पर लेगी और गहन पूछताछ करेगी।



अभियुक्त राहुल पर लूट, हत्या, डकैती व रंगदारी की लगभग एक दर्जन मामले चल रहे हैं। जिसमें उसकी खोज थी। वह पीपराकोठी के ढेकहां विशुनपुर का निवासी। कई कांडों को अंजाम देने के बाद वह पश्चिम बंगाल भाग गया था। और 24 परगना नॉर्थ में रहकर अपनी पहचान छुपाकर मछली का व्यवसाय कर रहा था। इधर तीन-चार दिनों में वह कई व्यवसायियों को फोनकर 10-10 लाख की रंगदारी की मांग की थी।

 निशानदेही पर पकड़े गए बदमाशों के नाम-

1. मेघनाथ प्रसाद- मुरारपुर, हरसिद्धि, पूर्वी चम्पारण

2. अनुज कुमार- मुरारपुर, हरसिद्धि, पूर्वी चम्पारण

3. शिवम सहनी - भटवा, मुफस्सिल, पूर्वी चम्पारण

4. सोनू कुमार- भटवा, मुफस्सिल, पूर्वी चम्पारण

5. ओवरसियर सहनी- बड़हरवा, कोटवा, पूर्वी चम्पारण सहित करीब एक दर्जन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है।

 

 पिछले दिनों पूर्व मुफस्सिल थाना के मधुबनी निवासी ईंट-भट्ठा व्यवसायी पारस महतो के चिमनी पर फायरिंग कर ट्रैक्टर में आग लगा दी गई थी। फिर मोबाइल पर फोनकर 10 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। फोन करने वाले में अपना नाम राहुल सहनी बताया था। 

 

इसके एक दिन बाद मुफस्सिल के ही ढेकहां के स्वर्ण व्यवसायी दीनानाथ प्रसाद से भी इसी तरह फोन कर 10 लाख की रंगदारी मांगी गई। यहां भी फोन करने वाले ने अपना नाम राहुल सहनी ही बताया था। दोनों व्यवसायियों से रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। फिर एसपी ने एक एसआईटी का गठन किया था। जिससे आज कोलकता में राहुल सहनी पकड़ा गया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS