ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में लाकडाउन का पालन कराने को प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2021 10:14:39 PM
रक्सौल में लाकडाउन का पालन कराने को प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च

रक्सौल अनिल कुमार। 26 मई से प्रारंभ होने वाले लॉक डाउन पार्ट-3 के सफल बनाने और इस दौरान और सख्ती बरतने के दृष्टिकोण से स्थानीय प्रशासन एसडीएम आरती और एसडीपीओ सागर कुमार के संयुक्त नेतृत्व मेंअधिकारियों ने पुरे शहर मे मार्च पास्ट किया। 

 
 
 
 
इस दौरान  गाइडलाइंस  का उल्लंघन करने वाले को अधिकारियों ने समझाया और चेतावनी भी  दिया गया कि यदि गाइडलाइंस का उल्लंघन किजिएगा तो प्रशासन सख्ती से निपटेगी। मंगलवार को बाजार में स्थानीय प्रशासन की टीम अलग-अलग दिशा मे मार्च पास्ट किया। इस दौरान प्रशासन के इस फ्लैग मार्च पास्ट से बाजारों में सन्नाटा पसर गया और लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले सकते में आ गए। 
 
 
 
 
निर्धारित समय सीमा के बाद दुकान बंद रहने के वावजुद दुकानों पर भीड़ देख व बिना मास्क के लोगों व दुकानदारों को देख अधिकारियों ने गाइडलाइंस का पाठ पढ़ाया और नशीहत भी दिये। मार्च पास्ट के बाद अधिकारियों ने नगर थाना में बैठक कर गाईडलाइन का पालन कराने को लेकर दिशा निर्देश नगर थानाध्यक्ष को दिया। मौके पर डीसीएलआर रामदुलार राम, कार्यपालक पदाधिकारी गौतम आनंद, कार्यपालक दंडाधिकारी संतोष कुमार सिंह, बीडीओ संदीप सौरभ, सीओ विजय कुमार व सब रजिस्ट्रार संतोष कुमार एवं पुलिस अधिकारी व बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS