ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तृप्ति गुप्ता ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया रक्सौल का मान
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2021 10:36:49 PM
तृप्ति गुप्ता ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया रक्सौल का मान

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल का मान फिर एक बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ा है। यह कारनामा एक प्रतिभाशाली बेटी ने की है। जिसने साबित किया कि हमारी लड़कियाँ लड़को से कम नही।समाज सेवी, दानवीर स्व.देवनारायण शास्त्री के छोटे सुपुत्र प्रतिष्ठित व्यवसाई एवं समाजसेवी लायन राजू कुमार गुप्ता की प्रतिभावान बड़ी सुपुत्री तृप्ति गुप्ता ने अमेरिका के "इंडियाना यूनिवर्सिटी" से ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ साथ अब साइंटिस्ट पद पर विराजमान होकर अपने परिजनों के साथ-साथ देश राज्य एवं निवास स्थान रक्सौल का नाम रौशन किया है। 

 
 
 
 
जिससे परिवारिक सदस्यों सहित मित्रों एवं नगरवासियों में काफी प्रसन्नता हैं। इस सफलता पर लायन सदस्य ने इस बिटिया के उज्जवल भविष्य की असीम कामना किया है। उक्त जानकारी शम्भु प्रसाद चौरसिया,मिडिया प्रभारी, लायंस क्लब ऑफ रक्सौल ने दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS