ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सील हुई प्रतिबंधित दुकानें लॉक डाउन खत्म होने के बाद खुल जाएंगी-चैंबर
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2021 10:42:24 PM
सील हुई प्रतिबंधित दुकानें लॉक डाउन खत्म होने के बाद खुल जाएंगी-चैंबर

रक्सौल अनिल कुमार। चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने पूर्वी चम्पारण जिला पदाधिकारी एवं रक्सौल अनुमंडल पदाधिकारी के साथ साथ पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए चैम्बर के महासचिव आलोक कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि विगत दिनों जो भी दुकानें सील हुई थी,वह सभी लॉक डाउन खत्म होते ही खुल जाएगी। उन्होंने कहा कि चूंकि सभी सील हुउ दुकानें प्रतिबंधित श्रेणी में हैं, इसलिए लॉकडाउन हटते ही खुलेगी।

 
 
 
 
इस आशय का पत्र माननीय जिला दंडाधिकारी पूर्वी चंपारण द्वारा अतिशीघ्र निर्गत हो रही है। थोड़ी ही देर में यह पत्र चैम्बर को उपलब्ध हो जाएगी। इस आशय की जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता शम्भु प्रसाद चौरसिया ने बताया कि अत्यंत खुशी की बात है कि माननीय जिला दंडाधिकारी और  अनुमंडल पदाधिकारी, रक्सौल द्वारा चैम्बर की बातों को सम्मान दिया गया है।
 
 
 
 
चैम्बर अपनी तरफ से दोनों अभिवावक पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए अतिशय धन्यवाद देता है और विश्वास व्यक्त करता है कि आपके रहते कभी व्यापारियों का अहित नहीं होगा। साथ ही अध्यक्ष अरुण कुमार गुप्ता ने सभी व्यापारी बंधुओं से एकबार पुनः आग्रह करते हुए कहा कि आप सब कोरोना महामारी को देखते हुए और कानून एवम नियमों का सम्मान करते हुए प्रतिबंधित दुकान श्रेणी की दुकानों को नहीं खोले। अन्यथा अब से सील होनेवाली दुकानों को ज्यादा परेशानी हो सकती है।
अतः अपना,अपने परिवार तथा अपने देश का ख्याल रखते हुए और कानून का सम्मान करते हुए स्थानीय पदाधिकारियों को होनेवाली  परेशानी का भी ख्याल रखें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS