ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: एसडीएम सुश्री आरती ने की अनुश्रवण समिति की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2021 10:36:45 PM
रक्सौल: एसडीएम सुश्री आरती ने की अनुश्रवण समिति की बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री आरती की अध्यक्षता में एसडीएम कक्ष में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अनुमंडल अनुश्रवण समिति की बैठक की गई। जिसमें मुख्यतः जन वितरण से संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक किया गया। उक्त बावत एसडीएम सुश्री आरती ने बताया कि माह मई में मुफ्त अनाज का वितरण किया जाना है एवं लाभुकों से किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लेना। 

 
 
 
 
इसकी सूचना सभी अनुश्रवण के बैठक में उपस्थित सदस्यों को अवगत कराया गया तथा उन से निवेदन किया गया कि इस कोरोना काल में कोई भी लाभुक अनाज से वंचित ना हो इसका मॉनिटरिंग आप लोग भी अपने स्तर से करेंगे। अगर कहीं गड़बड़ी पाई जाती है तो इसकी सूचना आप लोग अनुमंडल पदाधिकारी एवं संबंधित प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को जरूर दें। बैठक में कार्यपालक दंडाधिकारी संतोष कुमार सिंह के साथ अनुमंडल सभी प्रखंडो के आपूर्ति पदाधिकारी, प्रखंड प्रमुख रामगढ़वा, सांसद प्रतिनिधि राजकिशोर राय उर्फ भगत जी, रामगढ़वा विधायक प्रतिनिधि, छौड़ादानो जिला परिषद सदस्य दिलीप कुमार व पार्षद पति कन्हैया सर्राफ आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS