ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी: रामगढ़वा के अमोदेई पेट्रोल पम्प के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2021 10:12:26 PM
मोतिहारी: रामगढ़वा के अमोदेई पेट्रोल पम्प के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

रक्सौल अनिल कुमार। रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अमोदेई पेट्रोल पंप के समीप एन एच पर मंगलवार की मध्यरात्रि लगभग 30 वर्षीय एक बाइक सवार दुर्घटना ग्रस्त होकर घटनास्थल पर ही मौत का शिकार हो गया।यह दुर्घटना एक ट्रक के ओवरटेक करने के दौरान ट्रक की चपेट में आने से घटित हुई है। रात्रि के अंधेरे में यह घटना घटित हुई जब वहां कोई नहीं था।

 
 
 
 
 
इसका लाभ उठाकर ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया।मृत व्यक्ति के शव को रामगढ़वा पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया है।
वही खबर की पृष्टि करते हुए थानाध्यक्ष नारायण मंडल ने बुधवार को बताया कि शव की पहचान रक्सौल थानांतर्गत धनगढ़वा ग्राम निवासी  दीपेंद्र पटेल के रूप में की गई है।यह साधु पटेल का पुत्र बताया जाता है। उन्होंने बताया कि सूत्रों के अनुसार यह रामगढ़वा थाना के सिंगासिनी गाँव अवस्थित अपने ससुराल आया था।घर वापस लौटने के क्रम में इस दुर्घटना का शिकार हो गया।बाइक सवार ब्यक्ति के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसके सर से अत्यधिक खून निकल गया।इससे उसकी मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई। फरार ट्रक चाल की पहचान करने में पुलिस लगी है। वही मृतक की दुर्घटनाग्रस्त बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर05 ए बी 5243 को पुलिस ने बरामद किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS