ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आदापुर में ट्रेन के सामने कूदी महिला अपनी दो बच्चियों के साथ, मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2021 9:14:11 PM
आदापुर में ट्रेन के सामने कूदी महिला अपनी दो बच्चियों के साथ, मौत

रक्सौल अनिल कुमार। आदापुर थाना क्षेत्र के मूर्तियां गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर एक महिला द्वारा अपनी दो बच्चियों के साथ माल ट्रेन की चपेट में आकर जान गवां देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना सोमवार सुबह की बताई गई है। 

 
 
 
 
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजकुमार ठाकुर की 24 वर्षीय पत्नी रवीता देवी पारिवारिक कलह से आक्रोशित होकर अपने दोनों बच्चियों प्रिया कुमारी 5 वर्ष व बेबी कुमारी 2 वर्ष को अपने साथ लेकर घर के बगल स्थित रेलवे ट्रैक से गुजर रहे माल ट्रेन के समक्ष गई, तबतक ट्रेन के धक्का से वह वह किनारे गिर बुरी तरह से लहूलुहान हो गई, जबकि उसके दोनों बच्चियों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 
 
 
 
 
वहीं ग्रामीणों द्वारा महिला को घायलावस्था में रक्सौल स्थित डंकन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही रक्सौल अंतर्गत लक्ष्मनवा निवासी महिला के मायके वालों के द्वारा पीड़िता को डंकन अस्पताल पहुंचाने वाले ग्रामीण सुभाष कुमार के साथ मारपीट की गई, ततपश्चात रक्सौल पुलिस के हस्तक्षेप से मामले को शांत कराकर सुभाष कुमार को मुक्त कराया जा सका। इस बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि सभी मृतकों के शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है। वहीं मामले में मृतका के मायके वालों के द्वारा प्राथमिकी हेतु आवेदन देने की तैयारी की जा रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS